जान की कीमत सिर्फ 200 रुपये

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

goli kand

हरदोई : उत्तर प्रदेश हरदोई जनपद की तहसील संडीला क्षेत्र के हजारीबाग के निकट अली तारा मैदान स्थित मैदान में शव मिलने की सूचना पुलिस को क्षेत्रवासियों द्वारा मिली। जिसके बाद संडीला में घटना की सूचना बहुत ही तेजी से सनसनी के साथ फैल गई। कताई मील चौकी पर पुलिस द्वारा शव को लाया गया। जहां पर शव की शिनाख्त की गई और बताया गया कि मृतक किसान टोला रिहान पुत्र स्वर्गीय सज्जाक उम्र करीब 32 वर्ष के रूप में हुयी। वही मृतक के शरीर पर चोट के निशान व सिर पर चोट के निशान पाये गए।

अभी स्पष्ट नही हुआ की सिर में किस चीज से वार हुआ या फिर गोली मारी गयी। ये तो पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। हालांकि संडीला सी.ओ. नागेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। एफ आई आर लिख गई है साथ ही संडीला सीओ ने बताया कि परिवार ने आरोप लगाया है कि सट्टे के ₹200 को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके दौरान जान से मारने की धमकी दी गई थी। हालांकि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है।

सूचना की जानकारी मिलते ही मौके पर संडीला सी.ओ. नागेश मिश्रा , संडीला कोतवाल जगदीश यादव , एसएसआई बृजेश कुमार, चौराहा चौकी इंचार्ज राजेश्वर मिश्रा , कताई मिल चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार सिंह और कासिमपुर थानाध्यक्ष अमित भदौरिया , ए एल यू के राजेंद्र प्रसाद सहित पुलिसकर्मी और किसान टोला क्षेत्रवासी मौजूद रहे।