करणवीर बोहरा की खिल्‍ली उड़ाने पर सलमान खान पर भड़की करणवीर बोहरा की पत्‍नी और फैंस

karanveer and his wife

बिग बॉस 12 में इस बार दिवाली वीक होने की वजह से शो के मेकर्स और होस्ट सलमान खान ने किसी को भी घर से नहीं निकाला है . लेकिन सलमान खान को इस बार के वीकेंड का वार के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। वीकेंड का वार में करणवीर बोहरा का मजाक उड़ाना सलमान को महंगा पड़ गया है . करणवीर बोहरा के फैंस को सलमान का बार बार करणवीर का मजाक उड़ाना पसंद नहीं आया . इस सीजन में पहले ही एपिसोड से सलमान खान टीवी एक्‍टर और बिग बॉस के सेलीब्रिटी कंटेस्‍टेंट करणवीर बोहरा के साथ मजाक करते और उनकी खिल्‍ली उड़ाते नजर आते रहे हैं. सलमान करणवीर की रणनीति, उनके कपड़ों और स्टाइल का मजाक उड़ाते हैं यानि कि सलमान के निशाने पर करणवीर ही होते है . इस पर करणवीर के फैंस को गुस्सा आ गया, वह सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स पर गुस्सा निकाल रहे हैं.

https://twitter.com/KVBarmy/status/1061714975998259204

https://twitter.com/arman_armu_/status/1061892030794686466

सिर्फ करणवीर के फैंस ही नहीं बल्कि अभी तक सलमान खान के इस रवैये पर चुप बैठीं करणवीर की पत्‍नी टीजे सिंधु ने अब बिग बॉस की टीम के खिलाफ अपने पति के साथ हो रहे इस गलत व्यवहार पर सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है . टीजे सिंधु ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खुलकर अपनी बात लिखी है. करणवीर की पत्‍नी ने लिखा कि वह बिग बॉस के घर में करणवीर के साथ हो रहे बर्ताव से काफी ज्‍यादा आहत हैं . टीजे सिंधु ने लिखा, ‘मैं नहीं जानती कि मेरी या केवी (करणवीर) की किसी बात ने आपको किसी भी तरह से नाराज किया हो, और अगर ऐसा हुआ है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं. ‘ उन्‍होंने लिखा कि हर वीकेंड पर करणवीर को बेइज्‍जत होते देखना उन्‍हें काफी परेशान कर रहा है. पहले लगा था कि यह सब सिर्फ मस्‍ती और मजाक में टांग खींचने जैसा है. लेकिन जो इस बार वीकेंड के वार पर हुआ तो लग रहा है कि कुछ गलत हो रहा है . टीजे ने लिखा, ‘केवी से कहा गया कि उनका कोई ‘फिज’ नहीं है, न था और शायद बिग बॉस के बाद भी नहीं होगा .

वह एक प्रसिद्ध एक्‍टर है और ‘कसौटी जिंदगी की..’, ‘सौभाग्‍यवति भव:’ और आप ही के चैनल पर ‘नागिन 2’ जैसा सुपरहिट शो कर चुके हैं . वह एक प्रसिद्ध और जानेमाने, अवॉर्ड जीत चुके एक्‍टर हैं और कम से कम उस बात की तो इज्‍जत रखनी चाहिए .  इस वीकेंड के वार पर सलमान खान ने करणवीर द्वारा पहने सूट का भी मजाक उड़ाया, जो उनकी पत्‍नी ने भेजा था. उन्‍होंने लिखा, ‘जब लोगों ने रोहित के पर्पल शॉर्ट्स का मजाक बनाया तो हर किसी से सवाल किया गया. लेकिन केवी वीकेंड के वार पर जो भी पहनते हैं, उनके बालों, उनके कपड़ों हर चीज का मजाक बनाया जाता है. केवी घर में कुछ भी करते हैं तो उसे झूठी महानता कहा जाता है और वहीं रोमिल ने अपना वीडियो मैसेज सोमी को दे दिया तो उसे अवॉर्ड दिया जाता है .’ करणवीर के साथ सलमान का यह व्यवहार लोगो को अच्छा नहीं लग रहा है जिस कारण सलमान को जम कर लोगो की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है . करणवीर के फैंस का गुस्सा
शो के मेकर्स पर भी खूब निकल रहा है .