राजधानी लखनऊ के मड़ियाव इलाके मे बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर सर्राफा व्यपारी से लूट

रिपोर्ट : मुस्तकीम मलिक ,रीडर टाइम्स

IMG-20181115-WA0002
लखनऊ । राजधानी की पुलिस भले ही अपराध पर नियंत्रण के लाख दावे कर रही हो लेकिन बदमाशों द्वारा लूट जैसी बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते हुए मुस्तैदी की पोल खोल दी है । ऐसी ही घटना मड़ियांव थाना क्षेत्र के नौबस्ता स्थित गायत्री नगर में देखने को मिली है । जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक सर्राफा व्यपारी से मारपीट कर असलहे के बल पर नकदी समेत आभूषण लूटकर मौके से भाग निकले ।

सर्राफा व्यपारी से लूट की घटना की सूचना पाते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया । तभी आनन-फानन में मौके पर एसपी टीजी समेत स्थानीय पुलिस भी पहुंच कर जांच में जुट गई है । सर्राफा व्यापारी अनिल कुमार सोनी का कहना है कि वह रोजाना की तरह श्री नगर कॉलोनी में स्थित दुकान बंद कर घर जा रहे थे । तभी उसके घर के करीब पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने उससे मारपीट कर असलहे के बल पर उसकी जेब मे रखे 70 हजार की नकदी, 70 ग्राम सोना और 2 किलो चांदी लूट कर भाग निकले । जिसकी सूचना पाते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है ।

 एसपी टीजी हरेन्द्र कुमार का कहना है कि सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी ने पुलिस को उसके साथ हुई लूट की सूचना दिया था । लेकिन पीड़ित से लगभग 7:30 बजे घटना हुई और उसके द्वारा पुलिस को लगभग 8 से 8:30 बजे दी गई है । जिस पर पुलिस पीड़ित से मिली तहरीर पर मामला दर्ज जांच में जुटी हुई है ।