जनसंदेश यात्रा निकालकर सपाइयों ने भरी हुंकार 

यात्रा में वर्तमान सरकार पर लग रहे आरोप 
बिलग्राम यात्रा पहुंचने पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव अफसर अली व
प्रदेश सचिव कुशाल यादव अज़बू ने चौराहे पर साइकिल यात्रा का स्वागत किया ।

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्स

बिलग्राम / हरदोई । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर सपाइयों ने गांव-गांव संदेश साइकिल यात्रा निकालकर वर्तमान सरकार के विरुद्ध भड़ास निकाली। सोमवार को लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता अरविंद सिंह यादव की अगुवाई में निकाली गई जनसंदेश साइकिल यात्रा का शुभारंभ अतरतक्षा खुर्द गांव से किया गया जो धनीपुरवा, अल्लीगढ, महमूद नगर ,मधेपुरा ,जलालपुर ,बाबू पुरवा तथा बिलग्राम की सदर बाजार होते हुए रोशनपुर , हीरापुर ,सदरपुर से माधौगंज की ओर प्रस्थान कर गई।

साइकिल संदेश यात्रा जिला संयोजक श्री यादव ने गांव-गांव जाकर मूलभूत समस्याओं का वर्तमान सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं की भी जानकारी ली। उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा गौशाला बनवाने का किया गया वादा अभी तक पूरा नहीं किए जाने के कारण खुले घूमते जानवर किसानों की फसलों को बर्बाद कर रहे हैं।

छोटे-छोटे काश्तकारों को भुखमरी की कगार पर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा प्राइमरी विद्यालय के बच्चों ने बताया कि लगभग सप्ताह में तहरीर ही दी जाती है। सरकार द्वारा प्रति घर पर शौचालय देने के वादे भी पूरे नहीं किए गए । इतना ही नहीं उन्होंने बिजली के बिलो को बढ़ा चढ़ाकर गांव शहरों में भेजे जाने का आरोप भी लगाया । भ्रमण के दौरान उन्होंने बताया कि सरकार ने किसानो को 26 प्रतिशत छूट पर बीज उपलब्ध कराने का वादा पूरा नहीं किया ।

सरकारी गोदामों पर बीज नहीं मिल पा रहा है। प्राइवेट एजेंसी से महंगे दामों पर किसान बीज लेने को मजबूर है । उन्होंने कहा की अन्नदाताओं को आर्थिक तंगी का शिकार होना पड़ रहा है । उन्होंने कहा पिछली समाजवादी पार्टी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में अगड़े, पिछड़े, दलित समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का कार्य किया। जिसमें प्रदेश सचिव अफसर अली , प्रदेश सचिव , कुशल यादव , अजबू दिलशाद , अनुज यादव , हरिपाल सिंह यादव ,अवदेश, तमाम समाजवादी पार्टी के लोग मौजूद रहे।