अपराधों की रोकथाम व मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पुलिस ने लगाया चौपाल

रिपोर्ट : विनोद गिरि , रीडर टाइम्स bahraich police

बहराइच। भारत नेपाल सीमा पर तैनात थाना रुपईडीहा प्रभारी निरीक्षक मधुप नाथ मिश्र ने सामान्य निर्वाचन 2019 को सकुशल व शांतिपूर्ण महौल में सफल बनाने के लिए पुलिस ने नेहरू स्मारक इण्टर कॉलेज में चौपाल लगा कर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया। वहीं पुलिस ने अपराध की रोकथाम के लिए आला अधिकारियो के मोबाइल नंबर के कार्ड आयोजन में आएं गणमान्य लोगो को वितरित किया।  पुलिस ने चौपाल के दौरान सभी लोगों को कार्ड वितरित किया।

bahraich police 0

पुलिस ने चौपाल में मौजूद सभी लोगों को 6 मई को सर्वप्रथम मतदान करने के लिए जागरूक किया। वहीं रुपईडीहा थाना प्रभारी निरीक्षक मधुप नाथ मिश्र ने कहा कि आप लोग मतदान के साथ-साथ अपराधों व अपराधियों के बारे में भी पुलिस को सूचित करें। कस्बे के व्यापारी नेता सुशील कुमार बंसल ने सभी लोगो से शतप्रतिशत मतदान करने की अपील की। हमारा एक वोट ही बहुत महत्व रखता है। वहीं ग्रामीणों ने रुपईडीहा पुलिस की इस अनूठी पहल को खूब सराहा।

लोगों ने कहा कि पहली बार हम लोगों को पुलिस द्वारा मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। पुलिस की इस पहल से मतदान करने के लिए लोगों में जागरूकता आई है। इस मौके पर डॉक्टर सनत कुमार शर्मा ,भाजपा नेता रमेश कुमार अमलानी ,डॉक्टर उमाशंकर वैश्य , राकेश प्रताप सिंह , मो.कौसर , आर.एस.एस. नेता आनंद पाठक , अरविंद अग्रवाल , भूपाल मिश्र , हाजी अब्दुल रहीम ,सुरेश कसौधन , विजय मित्तल सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।