हरदोई में पोलिंग स्टेशन पर लगी भयंकर आग

 43 दुपहिया व एक चार पहिया गाड़ियां हुईं जलकर राख

IMG-20190428-WA0009

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स  

हरदोई : आर आर कॉलेज के पोलिंग स्टेशन के बाहर खड़ी कई गाड़ियों में अचानक आग लग गई , आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग की चपेट में आने से 43 बाइक, एक कार और एक दुकान जलकर खाक हो गई। वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

मतदान स्थल के लिए रवाना होने के लिए आई पोलिंग पार्टियों की पोलिंग स्टेशन के बाहर खड़ी मोटर साइकिलो में अचानक आग लग गई।शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी और दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।इस हादसे में 43 बाइक,एक कार और एक दुकान जलकर खाक हो गई। पहुंची दमकल विभाग ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

शहर के आरआर इंटर कॉलेज से पोलिंग पार्टियां पोलिंग स्टेशन के लिए रवाना होनी थी। सुबह से ही पोलिंग पार्टियों के पोलिंग स्टेशन जाने के लिए भारी भीड़ थी। अपनी ड्यूटी लेने आए लोग अपनी बाइक को कॉलेज के बाहर खड़ा करके कॉलेज के अंदर चले गए। तभी एक मोटर मैंकैनिक की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इसके बाद पास ही खड़ी बाइक में भी आग पकड़ ली। देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और तमाम बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में 43 बाइक एक चौपहिया वाहन और मोटर मैकेनिक की दुकान जलकर खाक हो गई। जबकि कई बाईकों को जलने से बचाया भी गया है।