डी एम साहब की मौजूदगी में सुरक्षा मानकों की उड़ी धज्जियाँ

 D M HARDOI FINAL

हरदोई  जिला प्रशासन की ओर से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आयोजित की गई मोटरसाइकिल रैली 

रैली में बिना हेलमेट लगाए लोगों द्वारा सुरक्षा मानकों की की गयी अनदेखी

यातायात नियमो की हुई खुली अवहेलना 

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्स

हरदोई :  जिला प्रशासन की ओर से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत आज  27 अप्रैल को  जिलाधिकारी आवास के सामने स्थित लेफ्टिनेंट शहीद कर्नल उदय सिंह गौर पार्क से  मोटरसाइकिल रैली निकाली गई |  जिलाधिकारी पुलकित खरे ने हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरूकता मोटरसाइकिल रैली को रवाना  किया |

उक्त मोटरसाइकिल रैली में शामिल दर्जनों की संख्या में शिक्षक तथा आम जन लोग  शामिल थे। मोटर साईकिल पर बैठे लोगो के हाथो में मतदाता महोत्सव, जन-जन की पुकार है| मतदान हमारा अधिकार है , हरदोई की बढ़ाये शान | 29 अप्रैल को करे मतदान की अपील वाले बोर्ड एवं फ्लैक्सी से मोटर साइकिल रैली ने लोगो को जागरूक किया।

जिलाधिकारी ने उपस्थित लोगो से कहा कि 29 अप्रैल को अपने एवं अपने परिवार के साथ मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और अपने पास-पड़ोस के लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। खास बात तो ये दिखी कि निकाली गई रैली में शामिल कोई भी मोटरसाइकिल सवार व चालक हेलमेट नहीं पहने हुए थे। एक और जहाँ प्रशासन की ओर से लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने का कार्यक्रम किया जा रहा है तो वहीं दूसरी और मोटरसाइकिल रैली में यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए पदाधिकारियों के द्वारा सड़क सुरक्षा मानक की अनदेखी भी की गई।