बहराइच मुस्लिम महासभा के पदाधिकारियों का हुआ मनोनयन 

मुसलमान फिरका परस्ती को छोड़े : राशिद अली

IMG-20190430-WA0011

रिपोर्ट :- विनोद गिरि , रीडर टाइम्स

बहराइच : मुस्लिम महासभा के पुनः ज़िलाध्यक्ष बनाये जाने के बाद ज़िलाध्यक्ष/देवीपाटन मंडल अध्यक्ष राशिद अली ने मुस्लिम महासभा के पदाधिकारियों का मनोनयन शुरू कर दिया है . मंडल अध्यक्ष राशिद अली ने प्रेस वार्ता में बताया कि मुस्लिम महासभा पूरे देश में मुस्लिमों के हित के लिए लड़ाई लड़ रही है . मुस्लिम महासभा का मूल मकसद है कि मुसलमान तालीम,और तिजारत में खुद को मजबूत करे . जिससे जो राजनीतिक पार्टियां अपने मुफाद के लिए जो मुसलमानों का इस्तेमाल कर रही हैं वह बंद हो सके . मुसलमानों को फिरकापरस्ती से मजबूती के साथ बचना होगा .

तभी हमारी कौम दूसरो के इस्तेमाल से बच सकती है . आज जो देश में मुसलमानों की हालत गंभीर है यह फिरका परस्ती और आपसी फूट के कारण है . इसी का फायदा राजनीतिक पार्टियां उठाती हैं . जब चुनाव का समय आता है तो मुसलमानों को लुभाने के लिए सभी पार्टियां बड़े बड़े वायदे करती है और चुनाव जीतने के बाद सब भूल जाती हैं . इसलिय मुस्लिम महासभा राजनीति में किसी पार्टी का सपोर्ट नहीं करती है . सिर्फ मुसलमानों के हक़ की आवाज उठाती है .

आज मुस्लिम महासभा उत्तर प्रदेश के साथ ही हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, गुजरात, महाराष्ट्र जैसे प्रदेशों में तेज़ी से मज़बूत हो रही है और आने वाले समय में देश का सबसे बड़ा मुस्लिम संग़ठन बनेगी . श्री अली ने बताया कि ज़िले में संग़ठन को विस्तार करते हुए फ़तेह आलम को जिला उपाध्यक्ष, अहमद हुसैन को जिला सचिव, सहादत अली को जिला महासचिव, मोहम्मद शाकिर को रिसिया का ब्लॉक अध्यक्ष, मतीन बाबू को बाबागंज का ब्लॉक अध्यक्ष, फिरोज खान को जिला सचिव, नसीम अहमद को देवी पाटन मंडल का महासचिव, शाकिर अंसारी को जिला सचिव, सलाउद्दीन खान को नानपारा विधानसभा का अध्यक्ष, लतीफ़ खान को बलहा विधानसभा का अध्यक्ष, ताहिर शेख, अब्दुल खालिक, कामिल शेख को कार्यकारिणी सदस्य डॉ मोहम्मद रफ़ी को जिला महासचिव, नूर अहमद को जिला सचिव मनोनीत किया गया है .