प्रतापगढ में कोतवाली प्रभारी ने दिए पत्रकार को भद्दी-भद्दी गाली , वीडियो हुआ वायरल

रिपोर्ट : धीरज कुमार , रीडर टाइम्सIMG-20190731-WA0087
प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के चिलबिला बाजार में व्यापारियों के बीच पत्रकार को दी भददी – भददी गाली वीडियो हुआ वायरल . नकली तेल बनाने का कारखाना का भंडाफोड़ करने वाले ईमानदार पत्रकार को तालाब की गंदी मछली और कहा कि कोई चोर घर में छुपा रहता है तो जेल जाने डर से पुलिस को नही बताता है और ये बगल के ही नकली तेल बनाने का कारखाना का भंडाफोड़ कर दिया . शहर कोतवाल ने पत्रकारो को अपने तरीके से काम करने की दी नसीहत . शायद कोतवाली प्रभारी अपने पद की गरिमा भूल गए इसलिए ईमानदार पत्रकार को गाली दी .

अब देखना है कि प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक इनके विरुद्ध क्या कार्यवाही करते हैं इनको बर्खाश्त करते हैं की इस काम से खुश हो कर कोतवाली प्रभारी की पीठ थपथपाते हैं . कोतवाल के इस व्यवहार से यही समझ में आ रहा है कि भ्रष्ट व्यापारियों के पत्रकार की हत्या व फर्जी केस में फंसाने की साजिश में शामिल हैं . प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक पत्रकार की जान माल सम्मान की सुरक्षा करे , नही तो पत्रकार व परिवार के साथ बड़ा हादसा हो सकती है .

उसकी हत्या हो सकती है . कौन होगा जिम्मेदार भ्रष्ट व्यापारी या पुलिस अधिकारी ? प्रतापगढ़ में योगी सरकार का बयान कि पत्रकार के साथ कोई अभद्रता या गाली गलौज करता है तो उसे छः माह की सजा होगी . जिसे छः माह तक जमानत नहीं होगा और 60000 हजार रुपये का जुर्माना भरना पडेगा . वही प्रतापगढ पुलिस उनके आदेश को नजर अंदाज करती नजर आ रही है . वही प्रतापगढ़ में पत्रकार के घर के अंदर घुस कर मारा पीटा जाता है . जिला अधिकारी के आदेशानुसार कोतवाली में एफ आईआर दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपियी की गिरफ्तारी नहीं कर रही है और आरोपी खुले आम घूम रहे हैं और पत्रकार और उसके परिवार की हत्या कराने और फर्जी केस में फंसा कर जेल भेजने की साजिश रच रहे हैं . देखना है कि पत्रकार को न्याय कब मिलेगा , मिलेगा भी या नहीं .