जिलाधिकारी पुलकित खरे ने दिया नगर को बेला ताली के रूप में  एक और पर्यटन स्थल 

हरदोई को  पहले भी  दे चुकें हैं प्रह्लाद कुण्ड , कंपनी गार्डन , धोबिया आश्रम तथा स्वच्छता बाटिका जैसी सौगातें 

बेला ताली २
रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

हरदोई :  हरदोई शहर के सर्कुलर रोड स्थित  बेलाताली  लंबे समय से अपने  वजूद को बचाने की  कोशिश में जुटा रहा है जिसपे तमाम लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था कई लोगों द्वारा इसको  अतिक्रमण से बचाने के लिए  प्रयास भी किये गए लेकिन रसूखदारों के आगे किसी की एक न चली |

बेला ताली

अचानक एक दिन जिलाधिकारी की निगाह इस पर पडी और अगले ही दिन से इस तलब के दिन बहुरने शुरू हो गए और शुक्रवार 2 अगस्त को इसका सुंदरीकरण होके जिलाधिकारी द्वारा लोकार्पण व  उद्घाटन किया गया |इस अवसर पर  जिला अधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि हरदोई जिले के लिए बहुत ही उत्साह का दिन है कि आज हरदोई को बेला ताली नाम से पार्क मिला है जिसमें शहर और बाहर के लोग आकर इसका आनंद ले सकते हैं जिसमें चारों तरफ लाइट है ।

बेला ताली ३

साथ ही इसमें वोटिंग की सुविधा भी मौजूद है जिसका शुल्क 50 रूपये रखा गया है साथ ही  2 रूपये एंट्जिरी शुल्लाक भी रखा गया है । लोकप्रिय जिलाधिकारी ने  ने एंट्री करने से पहले 2 रुपए का एंट्री टिकट  एवं 50 रुपए का बोटिंग टिकट खरीदा। शुभारंभ के दौरान हजारों की संख्या में शहर वासियों ने  उपस्थिति दर्ज की । जिलाधिकारी ने इस काम में लगे भी अधिकारियों को धन्यवाद कहा । इस कार्यक्रम के मौके पर हरदोई जिले के तमाम अधिकारी , समाजसेवी ,  नेता  व आम जनता  मौजूद रही।