* प्लाट को लेकर दो पक्ष भीड़े *

रिपोर्ट – संदीप द्विवेदी  

रीडर टाइम्स 

news 2

संडीला – स्टेशन रोड स्थित एक प्लाट को लेकर दो पक्ष आपस मे भिड गए. गाड़ी अड्डा निवासी विनोद कुमार जायसवाल का कहना है कि उसकी बहन शिल्पी जायसवाल ने स्टेशन रोड पर तेल डिपो के सामने एक प्लाट का बैनामा कराया था.

इस पर विनोद कुमार जायसवाल निर्माण करा रहे थे.  गुरुवार को दिन के 1 बजे शकील शोएब व अफजल एवम इदरीस की पत्नी नूरी निवासी स्टेशन रोड हाथों में लाठी डंडे लेकर आये और लेबर मुन्ना लाल से काम बंद करने के लिए कहा . जब उसने विरोध किया तो विपक्षी बुरी-बुरी गाली देते हुए उसे लाठी डंडो से मारने लगा तथा जान से मार डालने की धमकी दी.  आसपास के लोगो ने आकर बीच बचाओ किया.

     विनोद जायसवाल की तहरीर पर विपक्षी लोगो के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज कराया है.  दूसरे पक्ष के ओर से नूरी पत्नी इदरीश ने भी रिपोर्ट लिखाई जिसमे कहा है कि उसका प्लाट स्टेशन रोड पर है .  जिसको लेकर दीवानी न्ययालय में मुकदमा चल रहा है.

    उसके बावजूद विपक्षी गढ़ निर्माण करना चहेते है इसका विरोध किया तो पिन्टू जायसवाल पंकज व दिवाकर उससे मार पीट करने पर आमादा होगये और जान से मार डालने की धमकी देते चले गए और नूरी को भगा दिया नुरीबकी तहरीर पर पुलिस ने विपक्षियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है दोनो पक्षो की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।