जिलाधिकारी शंभू कुमार एस.पी.डॉ गौरव ग्रोवर ने किया कार्यक्रम ग्राउंड का निरीक्षण

28 अगस्त को लगा योगी जी का कार्यक्रम

रिपोर्ट:- विनोद गिरि, रीडर टाइम्स

IMG-20190826-WA0029

बहराइच : बलहा विधानसभा के आगामी उपचुनाव के मद्देनजर मोतीपुर सिंचाई कालोनी परिसर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 28 अगस्त को आगमन की सूचना पर जिलाधिकारी शम्भू कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने किया स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा के दृष्टिगत दिए आवश्यक निर्देश।

सभा स्थल के बगल में स्थित मोतीपुर सिंचाई विभाग के अतिथि गृह में जिले के सभी विभागों के अधिकारियों की बुलाई बैठक। मोतीपुर सिंचाई कालोनी परिसर की साफ सफाई के दिया निर्देश। सफाई व्यवस्था चाक-चौबंद करने के लिए लगाये गये सैकड़ों सफाई कर्मी। बैठक में शामिल हुए सभी विभागों के जिला आलाधिकारी।

मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना की भनक लगते ही मिहींपुरवा वासियों मे दिखी खुशी । पिछली बार बलहा विधानसभा के चुनाव में मिहींपुरवा को मिला था तहसील का दर्जा। लोगों को उम्मीद है की इस बार बलहा विधानसभा उपचुनाव के पहले मुख्यमंत्री के द्वारा मिहींपुरवा को नगर पंचायत बनाने की घोषणा की जा सकती है।

क्योंकि मिहींपुरवा के लोगों द्वारा विगत कई वर्षों से मिहीपुरवा को नगर पंचायत बनाने की मांग की जा रही है।मिहींपुरवा क्षेत्र के 5 ग्रामों के लोग मुख्यमंत्री के आगमन से उत्साहित हैं। उन लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री के आगमन से हम सभी पांच ग्रामों के लोगों के गांव को राजस्व ग्राम का दर्जा मुख्यमंत्री द्वारा दिया जा सकता ।