नगर निगम में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन पर कई मसलों पर हंगामे  के संकेत

आगरा : नगर निगम सदन का 12वां अधिवेशन आज दोपहर तीन बजे से नगर निगम सभागार में होगा. इसमें आगरा के जो पार्षद है उनसे कई सवाल पूछे  गए . और 17 प्रस्ताव रखे जाएंगे .

नगर निगम  का कहना है डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन में गड़बड़ी और सड़क खोदाई के मामले में हंगामे के आसार हैं। मेयर नवीन जैन की अध्यक्षता में अधिवेशन में 11वें अधिवेशन के कार्यवृत्त की पुष्टि की जाएगी।

ताजगंज वार्ड को गंगाजल देने में देरी के  सवाल भी

पानी की पाइप लाइन से फैक्टरियों को कनेक्शन, वार्डों में विकास कार्य, अवैध होर्डिंग्स, एलईडी स्ट्रीट लाइट, डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन में यूजर चार्ज वसूलने, कूड़ा उठाने, दाखिला खारिज की प्रक्रिया समाप्त करने, ताजगंज वार्ड को गंगाजल देने में देरी, कमला नगर में नालियों को पाटने, ट्री गार्ड समेत पौधे लगाने, टोरंट द्वारा खोदाई और मुगल रोड पर जलभराव के सवाल उठाए जाएंगे।

नगर निगम की करोड़ों की जमीन खाली कराने का प्रस्ताव

घटवासन में नगर निगम की करोड़ों की जमीन खाली कराने, चंदन नगर में हाट मिक्स सड़क बनाने, मल्ल का चबूतरा में शमशान का सुंदरीकरण, शाहगंज में नाले का निर्माण, भूड़ का बाग में खोदाई पर ग्रीन गैस पर कार्रवाई

सीवर लाइन उफनने, भगवती बाग में पेजय सप्लाई, नजूल की जमीन पर अवैध कब्जे, प्राइमरी स्कूल का निर्माण, डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन में नाम पतों को प्रस्तुत करने, अमृत योजना में पार्को का विकास, डलावघर हटाने, नाले के निर्माण, स्ट्रीट लाइटें और पेयजल सप्लाई से जुड़े प्रस्ताव रखे जाएंगे।