मिस्टर एंड मिस Teen UP , मिस्टर एंड मिस UP 2017 वोग शो प्रतियोगिता ने मचाई धूम

Mr and Ms teen UP 2

रिपोर्ट :- मो. अबरार , संवाददाता
              रीडर टाइम्स ( लखनऊ )
अब हमारी राजधानी लखनऊ भी किसी से काम नहीं है. एक बाद एक हो रहे बड़े इवेंट्स ने यह साबित कर दिया है कि कुछ बड़ा करने के लिए शहर का दिल्ली या मुंबई होना ज़रूरी है . माना कि मुंबई को बॉलीवुड नगरी माना जाता है पर यह भी सच है कि इंडस्ट्री के एक से एक बड़े स्टार्स उत्तर प्रदेश से ही आते हैं . सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी उत्तर प्रदेश के इलाहबाद से ही हैं.
पहले मॉडलिंग के क्षेत्र में लड़की एवं लड़कियों को अपना भाग्य आज़माने के लिए दिल्ली , मुंबई का रुख करना पड़ता था , पर बीते रविवार राजधानी में  वाइनवुड  फैशन एंड इवेंट्स द्वारा एक फैशन शो का आयोजन किया गया , जिससे यह साबित हो गया ही हम लखनऊ भी मुंबई से काम नहीं है .  यह आयोजन वाइनवुड फैशन के संस्थापक “अदनान आदिल” और उनके सहयोगी रोहित और अलोक के द्वारा किया गया.

Mr and Ms teen UP 1

 

 इस कार्यक्रम में प्रदेश  के विभिन्न हिस्सों से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया . यह शो टीनएजर्स का प्रदेश का पहला शो था . इस शो में  जज की भूमिका में शहर की जानी मानी हस्तियां रहीं जिनमें सलोनी केसरवानी , सलोनी अग्रवाल , शालिनी  शाल, वर्षा श्रीवास्तव,  रेशु त्यागी, और तूलिका बनर्जी  मौजूद रहीं . शो के विजेताओं में मयंक गुप्ता ,अनुजा केसरवानी , सईद इवान और संस्कृति शामिल रहे .
साथ में टॉप 10  में से अनुभव सिंह , रक्षित केसरवानी, क्षितिज शर्मा, शरीक, सानिया , तिशान्दु, जन्नत , प्रबल , अनमोल, सौरभ, सुजाता, बिपाशा रही.
विशेष अतिथियों में ओम दीप मोतियानी, प्रकाश  कृपलानी, मयंक तिवारी , अंकुश सहगल, आशीष वर्मा शामिल रहे जिन्होंने कार्यक्रम का समापन किया.
आने वाले समय में लखनऊ कुछ और बड़े और धमाकेदार इवेंट्स का गवाह बनेगा , और हाँ अब मॉडलिंग के लिए बाहर भागने कि ज़रुरत नहीं है .