वन ग्राम वासियों को दिया पूर्ण आश्वासन -सरोज सोनकर

रिपोर्ट:- विनोद गिरि, रीडर टाइम्स बहराइच : बहराइच के वन ग्राम वासियों की समस्याओं को अपने ही कार्यकाल में निस्तारित करने का बलहा विधायक सरोज सोनकर ने किया वादा। बलहा के उपचुनाव में निर्वाचित होकर क्षेत्र भ्रमण पर पहुंची विधायिका।

वन ग्राम वासियों की समस्याओं पर बेबाकी से अपनी राय रखी एवं वन ग्राम वासियों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र की जनता से सभी समस्याओं को अपने ही कार्यकाल में निस्तारित करने का वादा भी किया ।

बताते चले विधायिका सोनकर ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान वन ग्राम वासियों की समस्याओं को अपने ही कार्यकाल में निस्तारित करने का वादा किया।

सशस्त्र सीमा बल की 70 वीं वाहिनी कंपनी मुख्यालय निशान गाड़ा में आयोजित एसएसबी के कार्यक्रम में पहुंची विधायिका को अपने बीच पाकर जहॉ खुशी का इजहार किया वही वर्षो से उपेक्षित वन ग्राम वासियों ने अपनी पीड़ा बताते हुए रों पड़े।

सभी वन वासियों की समस्याएं नोट कर अपने स्तर से दूर करने का पूर्ण आश्वस्त भी किया। वनग्रामवासियों के शौचालय एंव आवास के संदर्भ में सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता की गयी है।

सभी पांचो वनग्रामो को अपने ही कार्यकाल में राजस्व ग्राम का दर्जा दिलाने का वादा किया। विधायक से मिले आश्वासन से वन ग्रामवासियों में खुशी की लहर है। वर्षो से राजस्व ग्राम की घोषणा का वनग्रामवासी कर रहे है इन्तजार।