पराली जलाने वालों के विरुद्ध होगी कड़ी कार्रवाई: डीएम

रिपोर्ट : श्याम जी गुप्ता , रीडर टाइम्सशाहाबाद : शाहाबाद जिलाधिकारी पुलकित खरे ने दो टूक शब्दों में कहा है कि पराली जलाने वालों और जंसमस्यायों के निस्तारण में लापरवाही बरतने वाले किसी भी अधिकारी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा ।और उन्हें कठोरतम दंड दिया जाएगा।

श्री खरे ने कहा कि पराली जलाने की घटना पर लापरवाही बरतने वाले संबंधित गांवों के लेखपाल को भी दंडित किया जा जाएगा, कई लेखपाल अपनी लापरवाही की सज़ा भी पा चुके हैं ।

जिलाधिकारी पुलकित खरेतहसील सभागार मे बड़ी संख्या में उमड़े फरियादी फरियादियों की जन समस्याओं को सुनकर जिसमें 160 शिकायतें पहुंची l जिसमें 35 शिकायतों का निस्तारण किया गया l जिलाधिकारी ने तहसील दिवस में संबंधित विभागों के मौजूद अधिकारियों से साफ लफ्जो में कह दिया है

कि कोई भी जन समस्या उनके पास लंबित नहीं रहनी चाहिए , कोई भी शिकायत आती है तो उसका समयबद्ध उचित गुणवत्ता के साथ निस्तारण करना चाहिए । यदि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो संबंधित अधिकारी उसके खुद ही जिम्मेदार होंगे ।

तहसील दिवस में जिलाधिकारी पुलकित खरे, अपर जिला अधिकारी संजय सिंह , सीएमओ डॉ एस के रावत समेत सभी जिला स्तरीय अधिकारी व शाहाबाद तहसील से संबंधित सभी अधिकारी भी मौजूद रहे l