जमीनी विवाद के चलते छप्पर डालते समय दबंगों ने किया हमला, घायल लखनऊ रेफर

अरवल पुलिस के प्रकरण को संजीदगी से ना लेने पर हुई घटना घटित

पूर्व मुकदमे में सुलह का दबाव बना रहे थे दबंग

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी , रीडर टाइम्सहरदोई : जिले की थाना अरवल पुलिस ने पुराने जमीनी विवाद को संजीदगी से ना लेने पर घटना घटित हो गई ,यदि पूर्व में ही दर्ज मुकदमे पर प्रतिबंधन की कार्यवाही की गई होती तो घटना पर विराम लग सकता था।

अरवल थाना क्षेत्र के धनिया मऊ गांव में पुराने जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया है हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है पुलिस पूरे मामले में कार्यवाही कर रही है।

अरवल थाना अंतर्गत ग्राम धनिया मऊ निवासी विवेक कुमार दीक्षित पुत्र विजय प्रकाश दीक्षित अपने गांव में घर के पास ही पड़ी जमीन पर छप्पर डाल रहे थे। पीड़ित के पुत्र निखिल दीक्षित के मुताबिक, तभी दीपक

महेश नारायण दीक्षित व विनीत दीक्षित ने उन पर परिवार के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घायल को लेकर व जिला अस्पताल आए थे, जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिगुण बिसेन के मुताबिक, मामले पर पुलिस कार्यवाही कर रही है। मालूम हो कि अभी कुछ माह पूर्व विवेक कुमार दीक्षित द्वारा अरवल थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया गया था ।

उक्त मुकदमे को विपक्षी गण दबाव डालकर सुलह नामा करने का दबाव डाल रहे थे। जिसमें पुलिस ने पूरी संजीदगी के साथ घटना को नहीं लिया और पुनः इस रूप में घटना घटित हो गई। लखनऊ को रेफर पीड़ित की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।