अधिवक्ता समिति चुनाव का एलान, 30 दिसंबर को होगा मतदान

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्ससण्डीला : सण्डीला अधिवक्ता समिति के चुनाव का आज एलान हो गया है। 24 दिसंबर से चलने वाली चुनाव प्रक्रिया में 30 दिसंबर को मतदान और मतगणना होगी। आज अधिवक्ता समति की वार्षिक बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें इल्डर्स कमेटी के सभी सदस्य भी मौजूद रहे। मंत्री प्रदीप दिवेदी ने आय व्यय ब्यौरा प्रस्तुत किया जिसमें कुल आय 9,73,538 के सापेक्ष 9,71,538 का व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया जिसे सदन ने पारित कर दिया। इसके साथ ही इल्डर्स कमेटी की सहमति के बाद मंत्री प्रदीप द्विवेदी ने चुनाव की तिथियां भी घोषित कर दीं।

24 दिसंबर को 11 से 2 बजे तक नामांकन। 21 दिसम्बर को 12 से 2 बजे तक नामांकन पत्रों की जांच। 23 दिसंबर को 12 से 2 बजे तक नाम वापसी। 30 दिसंबर को प्रातः 10:30 बजे से 3 बजे तक कार्यकारिणी के लिए मतदान होगा और उसी दिन 3: 30 बजे से मतगणना होगी। इल्डर्स कमेटी 31 दिसंबर को दोपहर 1 बजे चुनाव परिणामों की औपचारिक घोषणा करेगी।

इल्डर्स कमेटी में नए सदस्य के रूप में शामिल हुए चौधरी इकबाल नुसरत ने सदन को आश्वस्त कराया कि इल्डर्स कमेटी अपने दायित्व का विधिवत निर्वहन करेगी। अध्यक्ष मो नसीम खा ने अपने कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियों पर प्रकाश डालने के साथ सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।