भीलवाड़ा लाड़ो स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा मास्क निर्माण कर स्वयंसेवी संस्थाओं व लोगों में किया जा रहा है वितरित

रिपोर्ट :-संवाददाता(विशाल शर्मा)
भीलवाडा :- लाड़ो स्पोर्ट्स एकेडमी अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह राठौड़ ने बताया कि इस समय विषाणु जनित महामारी से पूरी दुनिया ग्रसित है ,देश के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति से लेकर अग्रिम पंक्ति तक सभी इस महामारी से परेशान है ।
देश अभी संकटकालीन स्तथि से गुजर रहा है, इसे इस संकट कालीन स्तथि से निकाल कर स्वर्णकाल में बदलना हमारी सब की जिम्मेदारी है ।

इसी क्रम में लाड़ो स्पोर्ट्स एकेडमी की कमलेश कंवर निर्वाण जो महिलाओं को सिलाई, कड़ाई का प्रक्षिक्षण देकर आत्मनिर्भर बनाने का कार्य करती है,वह आज इस आपदा की घड़ी में लोगों को बचाने के लिये मास्क निर्माण का कार्य कर रही है | कमलेश कंवर कहती है जब लॉक डाउन चल ही रहा है सब घरो के अन्दर ही है ,तो घर के कार्य के उपरांत जो समय मिलता है ,उसमे आराम ना करके मास्क बनाने का कार्य करती हूं । कमलेश कंवर द्वारा तैयार मास्क पहन कर ही लाड़ो की रोटी बैंक की टोली समाज के जरूरत मंद लोगो मे को भोजन वितरण का कार्य भी करती है । कमलेश कंवर तैयार मास्क को मोहल्ले में जब राशन,सब्जी की गाड़ी आती है तो जो लोग वहां मास्क पहन कर नही आते है उन्हें मास्क देती है और लगा कर ही बाहर निकलने का आग्रह करती है ।

लक्ष्मण सिंह राठौड़ ने बताया कि कमलेश कंवर द्वारा तैयार मास्क विभिन्न स्वयं सेवी संस्थाओं को निःशुल्क दिये जाते है ताकि वोअपने अपने क्षेत्र में लोगो को बाट सके ओर इस मानवीय कार्य में सहभागी बन सके