विधायक ओमप्रकाश हुडला ने अपनी माता व दिव्यांगों के चरण धोकर मनाया अपना जन्मदिन

संवाददाता अवधेश अवस्थी

रीडर टाइम्स न्यूज़

 महवा : विधायक ओम प्रकाश हुडला ने अपना 48 वा जन्म दिवस अपनी माता मिस्त्री देवी व दिव्यांग जनों के चरण धोकर व उनसे आशीर्वाद प्राप्त कर मनाया । इस अवसर पर नो दिव्यांग जनों को स्कूटी दी गई । विधायक ओमप्रकाश हुडला ने बताया कि दिव्यांगजन रेखा जाटव पुत्री रमेश चंद जाटव निवासी ग्राम लालपुर ,रविंद्र जाटव पुत्र राम धन अंबेडकर कॉलोनी महुआ,दिनेश कुमार मीणा पुत्र धनपाल मीणा, मीणा ऐदलपुर,सुभाष चंद्र बेरवा पुत्र छोटेलाल बेरवा गांव शहदपुर, निरमा बाई मीणा पुत्री राम मीणा निवासी मीना बाग सरावली, जितेंद्र शर्मा पुत्र रामनिवास शर्मा निवासी अमोलक राम पाली ,उमराव सैनी निवासी हनुमानकॉलोनी रामगढ़,रतिराम मीणा पुत्र रामखिलाड़ी मीणा निवासी रायपुर रामकेश शर्मा पुत्र ओमप्रकाश निवासी निवासी सिन्दूकि सहित 9 दिव्यांगों को मोटराइज्ड स्कूटी वितरित की। स्कूटी वितरण करने से पहले विधायक हुडला ने सभी के दिव्यांग जनों व उनके माता पिता को माला पहनाई तथा साथ ही सभी को मास्क और सेनेटाइजर भेंट कर दिव्यांगों के जूतों की पॉलिश भी की।

इसके बाद विधायक हुडला ने अपने जन्म दिवस पर पंडित श्याम सुंदर शास्त्री के सानिध्य में यज्ञ हवन पूजन करवाया ।विधायक हुडला ने अपने पिता स्वर्गीय शिवचरण हुडला के चरणपादुका के भी धोक लगा कर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि आज जो भी मैं हूँ वो सिर्फ मेरे माता पिता के सहारे ही हूँ ।इसके बाद विधायक हुडला ने दिव्यांगो से कहा की आप सब लोग अपना मन छोटा नहीं करें आप को भगवान ने असीम शक्तियां दी है और मैं आपके परिवार का एक सदस्य होने के कारण आपके साथ हर समय खड़ा रहूंगा, मैंने यह स्कूटी आपको भेंटकर आपके जीवन को प्रफुल्लित करने में एक छोटी सी भूमिका निभाई है भविष्य में भी आपके लिए मेरे द्वार हमेशा खुले हुए हैं ।उन्होंने कहा कि मैं जल्दी एक सर्वे महवा विधानसभा क्षेत्र में करवाऊंगाऔर उसमें हर गांव के दिव्यांगों को मेरे द्वारा मोटराइज्ड स्कूटी उपलब्ध कराई जाएगी ।

मीडिया से चर्चा के दौरान विधायक हुडला से एक पत्रकार के प्रश्न के जवाब में कहा कि मेरे द्वारा हर वर्ष अलग अलग तरीके से जन्मदिन मनाने का एक कारण उस छूटे जरूरतमंद को वंचित आदमी को सम्मान करना है जिससे वह अपना आत्म सम्मान प्राप्त कर सके ।देश पर शहीद हुए सैनिकों की वीरांगनाओं का सम्मान किया जाना हो या दिव्यांगो का सम्मान किया जाना हो। यह सभी मेरी सोच का परिणाम है कि मेरा मानना है कि गरीब को उचित सम्मान मिलना चाहिए।

इस दौरान विधायक हुड़ला को स्थानीय लोगों के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने फोन पर जन्मदिन की बधाई दी वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुभकामनाएं भी पत्र के माध्यम से मिली। इस दौरान महुवा विधानसभा क्षेत्र के लोगो द्वारा अपने विधायक ओमप्रकाश के सम्मान में विभिन्न स्थानों पर कई कार्यक्रम आयोजित किये गए ।