गौरव जन कल्याण संस्थान ने गलवान घाटी में शहीद हुए वीर सैनिकों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

संवाददाता गोपाल द्विवेदी

रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई : आज कंपनी गार्डन में स्थित शहीद स्तंभ पर पुष्प अर्पित कर तथा मोमबत्ती जलाकर गौरव जान कल्याण संस्थान द्वारा नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई। शहीद उद्यान में गलवान घाटी में शहीद हुए वीर सैनिकों के सम्मान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में संस्थान के राष्ट्रीय सचिव गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने धोखे से कायरता पूर्ण ढंग से भारतीय सैनिकों पर हमला किया फिर भी हमारे वीर जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारी संख्या में चीनी सैनिकों को मार गिराया। लेकिन इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में हमारे भी 20 जवान शहीद हो गए। हमारी उन वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि है।

इस अवसर पर संस्थान के जिला अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव ने वीर जवानों को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि चीन हमेशा से ही भारत के साथ धोखा करता रहा है , इसलिए अब समय आ गया है कि सभी भारतवासी चीनी वस्तुओं का बहिष्कार कर उसकी अर्थव्यवस्था पर चोट करते हुए कमर तोड़ दें। चीन सीमा पर हमारे वीर जवान धोखेबाज चीन से लोहा ले रहे हैं और देश में हम सब मिलकर चीनी सामानों का बहिष्कार कर अपने वीर जवानों के कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें ।

इस मौके पर जिला सचिव अभिषेक गुप्ता ने सभी उपस्थित लोगों को चीनी सामान के बहिष्कार व भविष्य में ना खरीदने की शपथ दिलाई।
श्रद्धांजलि सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश चंद श्रीवास्तव, देवेंद्र प्रताप सिंह, अरविंद सिंह, गीतांजलि श्रीवास्तव, चेतना शुक्ला, रजत, हर्षित, मनीष, साजन, वैभव सहित भारी संख्या में लोगों ने अपनी पुष्पांजलि अर्पित की।