सिकराय में पुलिस प्रशासन ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली

ब्यूरो हैड राहुल भारद्वाज

रीडर टाइम्स न्यूज़

कोरोना से बचाव एवं नियंत्रण के लिये सरकारी द्वारा जारी गाईड लाईन की पालना-पुलिस उपाधीक्षक संतराम

दौसा : कोविड-19 वैश्विक महामारी के लॉकडाउन में राहत दिए जाने एवं अनलॉकडाउन में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद महामारी से बचाव के लिए चलाए जा रहे विशेष जागरूकता अभियान में शुक्रवार को सिकराय में पुलिस प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमण महामारी को लेकर जागरूकता रैली निकाली गई।

जागरूता रैली में उप पुलिस अधीक्षक मानपुर संतराम मीणा तथा मानपुर थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा मौजूद रहे। इस दौरान पुलिस र्कमियों ने पैदल चलकर हाथों में तख्तियां लिए सिकराय कस्बे में कोरोना वायरस से बचाव के सुझाव दिए वही रैली के पीछे पीछे थाने की गाड़ी में माईक के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव एवं नियंत्रण के लिये जानकारी दी गई। जागरूकता रैली शुक्रवार को सिकराय कस्बे के अस्पताल से रवाना होकर गनिपुर,हीगवा मौहल्ला होते हुए मानपुर रोड़ पर आ कर रैली का समापन किया गया।

उप पुलिस अधीक्षक संतराम मीना ने कहा कि कोरोना से बचाव एवं नियंत्रण के लिये सरकारी द्वारा जारी गाईड लाईन की पालना आमजन को करनी चाहिये। बचाव ही कोरोना का उपचार है।उन्होने कहा कि सभी व्यक्ति मुंह पर मास्क लगायें, बिना काम घर से बाहर नही जावे,बार बार साबुन से हाथ धोयें,सैनेटाईजर का उपयोग करे , दो गज की दूरी बनाये रखें तथा भीडभाड वाले क्षेत्रों में नही जावें। इस प्रकार नियमों की पालना करके ही कोरोना को हराया जा सकता है।