कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ; मुख़्यमंत्रिओ के संग आज करेंगे बैठक

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

कोरोना वायरस का भय जब देश के हर व्यक्ति के दिमाक पर छाया हुआ हैं |और कोरोना एक गंभीर बीमारी का रूप ले चूका हैं |और इस गंभीर बीमारी से बहुत से लोगो की मृत्यु हो गयी हैं|और वही बाहर से लोग ठीक भी हो चुके हैं। और अभी भी बहुत से लोग है| जो इस बीमारी से जूझ रहे है। तो फिर क्यों न हमारे देश के प्रधानमंत्री को देश के लिए सुरक्षा करने का विषय बन गया हैं। की किस प्रकार इसे बचाया जा सके। इसलिए लगातार आये दिन पीएम मोदी प्रदेश के मुख़्यमंत्रिओ के साथ वीडियो कन्फ्रेसिंग के जरिये देश के हित के लिए चर्चा करते हैं। और इसलिए आज प्रधान मंत्री, मुख्मंत्रिओ के संग बैठक करेंगे। और अनलॉक तीन पर हो सकती हैं चर्चा। केंद्र सरकार ने मार्च के महीने में लॉकडाउन लागू किया था। और तब से लेकर अभी तक कोरोना वायरस ही चल रहा हैं। और इसके बाद सरकार ने आर्थिक गतिविधियों को देखते हुए। अनलॉक 1 और 2 लागू किया। और अब 31 जुलाई को अनलॉक 2 खत्म होने का समय आ रहा हैं। और जिसके चलते आज पीएम मोदी सभी मुख़्यमंत्रिओ से विडिओ कॉन्फ्रेसिंग के जरिये चर्चा करेंगे। ताकि कोरोना को हारने के लिए आगे की रणनीति योजना की जा सके।

“पीएम मोदी की अध्यक्षता की इस बैठक में कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर अनलॉक 3 तीन की भी चर्चा हो सकती हैं। जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी को लेकर आठवीं बार प्रधानमंत्री और राज्य के मुख़्यमंत्रिओ की बैठक करेंगे। इससे पहले जब पीएम मोदी ने 19 जुलाई को कई राज्यों के मुख़्यमंत्रिओ से कोरोना को लेकर फ़ोन पर बात की थी । और आज की बैठक उनकी आठवीं बैठक होगी। और देखते ही देखते भारत में कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या 14 लाख को पार कर गई।”

“अब देश में कुल 14,35,453 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। पर वही स्थिति में सुधर भी हुआ हैं , जिसमे 9,17,568 लोग स्वाथ्य हो कर अपने घर भी जा चुके हैं। और अभी के जो केस हैं ,उनकी संख्या 4,58,114 लोग संक्रमित हैं। जिसमे 32,771 लोगो की मौत हो चुकी है।”