प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के विरोध में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियो एवं कार्यकर्ताओ ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम सोपा ज्ञापन

रिपोर्ट मोo  सुहैल

रीडर टाइम्स न्यूज़

मुजफ्फरनगर / उत्तर प्रदेश / कचहरी परिसर स्तिथ जिलाधिकारी कार्यलय पर आम आदमी पार्टी के दर्जनों पदाधिकारियो एवं कार्यकर्ताओ ने उत्तर प्रदेश के अंदर बढ़ रहे अपराध के विरोध में जिलाधिकारी महोदय के माध्यम महामहिम राष्ट्पति के नाम एक ज्ञापन सोपते हुए बताया कि प्रदेश के अंदर अपराध लगातार बढ़ रहा है,कही ट्रिपल हत्या,तो कही दोहरा हत्याकांड हो रहा है,प्रदेश में बहु बेटियां सुरक्षित नही है,पत्रकारो की हत्या की जा रहीं है,चौथा स्तम्भ भी सुरक्षित नही है। इसी के साथ बताया कि , रायबरेली के लालगंज में एक रिक्शा चालक युवक मोहित को पुलिस उठाकर ले गयी,जहाँ उसको जानवरो की तरह पीटा गया , यातनाएं दी गयी जिससे युवक की मौत हो गयी। इस युवक के पिता का पहले ही देहांत हो चुका है।

इस बर्बर कांड ने प्रदेश को हिला के रख दिया है,इसको हल्के में नही लिया जा सकता। इस हत्याकांड में शामिल संबंधित थाने के सभी पुलिस वालों पर दलित की हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए,ओर उन्हें फ़ौरन गिरफ्तार किया जाए। पुलिस अधीक्षक रायबरेली को निलंबित किया जाए ,मोहित की माँ और उसके परिवार के सहारे के लिए तत्काल 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। हम आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपसे अपेक्षा करते है कि आपके स्तर से इन बिंदुओं पर पूरी संवेदनशीलता से कार्यवाही के लिये प्रदेश सरकार सहित केंद्र सरकार तक पर दबाव बनाया जाए,और प्रदेश की जनता को प्रदेश में बढ़ रहे अपराध से राहत मिले।