घर के बाहर खेल रही दस साल की बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

कब होगा अंत इन अपहरण व दुष्कर्म की घटनाओ का आखिर कब कब तक लड़किया और महिलाए होती रहेगी दरिंदो की शिकार क्या कभी अंत नहीं होगा इन पापियों का , लड़किया व महिलाए ऐसे दरिंदो के लिए एक खिलौना हो गई हैं। कब अंत होगा ऐसे हैवानियत लोगो का अपहरण व दुष्कर्म की एक घटना सामने आई। यूपी के शाहजहांपुर जिले के तिलहर क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम दस साल की एक बालिका का अपहरण किया गया , इसके बाद उससे दुराचार किया गया। देर रात बालिका एक खेत से बरामद की गई। उसकी हालत मरणासन्न थी। आरोपी ने दुराचार के बाद उसका गला दबाया था, उसे मरा हुआ समझ कर अपने घर जाकर सो गया। पुलिस ने उसे सोते हुए घर से पकड़ा। तिलहर क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान दस साल की एक बालिका अचानक गायब हो गई। शाम सात बजे जब बालिका घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। रात करीब साढ़े दस बजे तलाश करते करते परिजन गांव के बाहर एक खेत में पहुंचे तो वहां बालिका मरणासन्न अवस्था में पड़ी थी। परिजनों ने तत्काल पुलिस को फोन किया। पुलिस और परिजन बालिका को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए। वहां डाक्टर ने इलाज किया।

बालिका कुछ देर बार होश में आई। इसके बाद बालिका ने बताया कि गांव का रमेश कुमार वर्मा उसे बहाने से अपने साथ गांव के बाहर ले गया। वहां कंडे की बठिया में वह उसे लेकर बैठ गया और वहीं उसने गलत काम किया। इस दौरान बालिका ने उसका विरोध किया तो रमेश ने उसे पीटा। बाद में बालिका को लेकर वह खेत में चला गया, वहां भी गलत काम किया।

इस दौरान रमेश ने बालिका का गला भी दबाया, जिस कारण वह बेहोश होकर मरणासन्न हो गई। रमेश उसे मरा हुआ समझ कर अपने घर चला गया। बालिका के दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने गांव में रमेश के घर छापा मारा। पुलिस ने घर के अंदर रमेश को सोते हुए पकड़ लिया। रमेश पर पुलिस ने पास्को एक्ट, हत्या का प्रयास, दुराचार की धारा में मुकदमा दर्ज किया है, उसे कोर्ट ले जाया गया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।