डेढ़ घंटे पहले ही भारतीय टीम में ; खेलने को मिला मौका ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी है। टॉस के दौरान दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया गया। इसी बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई कि भारतीय टीम ने उस खिलाड़ी को मौका दिया है, जो करीब डेढ़ घंटे पहले टीम के साथ जुड़ा है।

माना जा रहा था कि भारतीय टीम इस बार प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को मौका देगी, लेकिन टॉस के दौरान पाया गया कि कुलदीप यादव नहीं, बल्कि मैच से कुछ ही देर पहले टीम में चुने गए शाहबाज नदीम अपना दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगे। 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने वाले शाहबाज नदीम आज दूसरा टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे। कुलदीप यादव ने आखिरी मैच जनवरी 2019 में खेला था। दो साल के बाद भी उनको टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला है। भारत ने तीन स्पिनरों को मौका दिया है, जिनमें आर अश्विन, शाहबाज नदीम और वॉशिंग्टन सुंदर हैं। तेज गेंदबाज के तौर पर इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह प्लेइंग इलेवन में शामिल हैं।
भारत की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली(कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, आर अश्विन, शाहबाज नदीम, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह।