प्रदेश सरकार व डीएम विशाल भारद्वाज के आदेशों की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां


संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज़
• प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं वही प्रदेश को संक्रमण से बचाने के लिए कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं जिनसे आमजन को इस संक्रमण से बचाया जा सके फिर भी इस संक्रमण का प्रकोप इतना भयंकर है यह तो आप देख रहे हैं कि सरकार के मुखिया हर तरह की मुमकिन कोशिश कर रहे हैं वही हर जिले के डीएम को कोरोना से बचने के लिए अलग आदेश दे रखे हैं जिससे डीएम जिले में नियंत्रण कर सकें।

• सीतापुर जिले के डीएम विशाल भारद्वाज ने कोरोना महामारी से बचने के लिए सुबह से रात 8:00 बजे तक ही दुकान खोलने का आदेश दिया है और 9:00 बजे से नाइट कर्फ्यू का भी आदेश है यानी किसी भी हालत में 8:00 बजे तक दुकानदार अपनी दुकान बंद करके 9:00 बजे तक अपने घर पहुंच जाए। पर कोहना चौकी क्षेत्र में चौकी के ठीक सामने एक दुकान है वहां रात को डीएम के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं | पर चौकी पर तैनात कोई भी पुलिसकर्मी उस दुकान को बंद नहीं करवाता है।

• चौकी की कमान संभाले अभी चौकी इंचार्ज मोहम्मद रफीक को ज्यादा वक्त नहीं हुआ है पर वहां बाकी स्टाफ हबीबुल्ला खान व अमित,अजय पुराने हैं जो चौकी इंचार्ज को बताते हैं कौन अपने हैं कौन बेगाने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चौकी के पुलिसकर्मियों को जहां अन्य जगह दुकाने डंडा ले लेकर बंद कर आते हैं वही चौकी के ठीक सामने वह दुकान को बंद करने की जहमत क्यों नहीं होती है यह तो अंदाजा आप लोग खुद ही लगा सकते हैं क्योंकि वहां से सामान आया जाया करता है ।

• अब जिस की दुकान डीएम के आदेश हो के बाद भी खुली हो तो वह दुकानदार इन पुलिसकर्मियों से पैसा कैसे ले सकता है जिसका यह भरपूर फायदा उठा रहे हैं कल रात रियल चेक में 8:30 का वक्त हुआ था जहां कोहना चौकी क्षेत्र में मेन रोड की हर दुकानें बंद हो चुकी थी वही कोहना चौकी के ठीक सामने या दुकान 8:30 के वक्त पर भी खुली थी और उसके बाद भी वह खुली ही रहती है। अतः डीएम के आदेशों की किस प्रकार से ही यह पुलिसकर्मी धज्जियां उड़ा रहे हैं और 9:00 बजे के बाद अगर कोई पत्रकार रिपोर्टिंग करता हुआ बाहर मिल जाता है तब तो वह समझ लो पाकिस्तान का बॉर्डर क्रॉस कर गया हो। डीएम विशाल भारद्वाज व एसपी आर पी सिंह जी इस मामले को संज्ञान लेकर दोषी पुलिसकर्मी पर नियम अनुसार कार्रवाई करें।