पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी कैबिनेट मंत्री का रिश्तेदार बताने वाला व उनके गुर्गे

कैबिनेट मंत्री  बता कर मोहल्ले में झाड़ता था रौब

रिपोर्ट : आर.के. मिश्रा / सलमान खान ,रीडर टाइम्स  

2

                अभियुक्त विषम पाठक व उसके गुर्गे 

लखनऊ : थाना मड़ियांव क्षेत्र के केशव नगर चौकी के पास का मामला प्रकाश में आया है मान सिंह यादव पुत्र धर्मपाल सिंह निवासी 537 / 78 ए केशवनगर अपनी जमीन पर निर्माण करवा रहे थे कि उन्ही के मोहल्ले के विषम पाठक अपने आप को कैबिनेट मंत्री का रिश्तेदार बता कर मोहल्ले वालो पर रौब जमाता था .

मान सिंह के प्लाट पर पहुंचकर काम रुकवा दिया और कहा आम रास्ता है मेरी बिना मर्जी के कुछ नहीं करवा सकते जब मान सिंह ने विरोध किया तो फोन कर दो -तीन गाडी मगाई जिसमें कैबिनेट मंत्री लिखा था और विषम पाठक के गुर्गे असलहो से लैस होकर प्लाट पर आ धमके और मान सिंह को गलियां देते हुए असलहा तान दिया . जिस पर मान सिंह की बहन बचने दौड़ी तो उससे भी हाथापाई की व मोबाइल छीन लिया .

1

        विषम पाठक इसी गाड़ी पर कैबिनेट मंत्री लिखवा कर राजधानी में दिखाता था रौब 

इस बात की सूचना मानसिंह ने थाने पर दी . सूचना पाकर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा व दलवीर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर विषम पाठक , संदीप अग्निहोत्री राजाराम , विकास शर्मा, कन्हैया मिश्र को पकड़ कर थाने ले आये जहां पूछने पर पहले रौब में लेने की कोशिश की बाद में बताया कि  मेरे  दूर के रिश्तेदार कैबिनेट मंत्री है . जब कैबिनेट मंत्री का नाम पूछा गया तो नाम व पता बताने से इंकार कर दिया .

विषम पाठक अवैध रूप से भारी पैमाने पर पानी टैंको की सप्लाई का काम करता था और अपने आपको कैबिनेट मंत्री का रिश्तेदार व गाड़ी पर कैबिनेट मंत्री लिखवा कर राजधानी के कई इलाको में दहशत फैला राखी थी . पुलिस ने विषम पाठक व उसके गुर्गो को गिरफ्तार कर जेल भेजा .