विभिन्न दलों के 12 जिला पंचायत सदस्यों ने ; जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा के हाथों में , पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया ,

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
जिला पंचायत अध्यक्ष के आगामी चुनाव में  भारतीय जनता पार्टी के लिए उपलब्धियों भरा रहा। विभिन्न दलों के 12 जिला पंचायत सदस्यों ने जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा की नीतियों व नीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का संकल्प लिया। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा ने आज महत्वपूर्ण सफलता हासिल की जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा के नेतृत्व में जिला कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में 12 जिला पंचायत सदस्यों ने भारतीय जनता पार्टी में पूर्ण आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर जिला पंचायत में पार्टी का परचम फहराने का संकल्प लिया ।

इनके शामिल होने से जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा को बड़ी मजबूती हासिल हुई है। जिलाध्यक्ष ने सभी सदस्यों को पार्टी का पटका पहनाकर व माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर बोलते हुए जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा भारतीय जनता पार्टी का आज पूरे देश में कोई विकल्प नहीं है उन्होंने कहा कि मोदी व योगी सरकारों ने जन जन के कल्याण के लिए अनेक योजना लागू की है। जिलाध्यक्ष में कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम व जनता के विश्वास के भरोसे जिला पंचायत के विगत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिले में व्यापक जन समर्थन प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए मोदी और योगी सरकारों ने जो योजनाएं लागू की हैं आज उसका असर देखने को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने विकास के नाम पर लोगों को ठगा था लेकिन भाजपा सरकार ने गांव, गरीब, किसान की चिंता कर उनके उत्थान के लिए क्रांतिकारी कदम उठाये।जिलाध्यक्ष ने कहा भारतीय जनता पार्टी का संगठन जिले के सभी बूथों में पूरी मजबूती से खड़ा है ।उन्होंने विस्वास व्यक्त किया कि लोगों के मिल रहे व्यापक समर्थन से आगामी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत हासिल कर भाजपा जिले में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी एक है । जिला अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सर्वग्राही, सर्वव्यापी पार्टी है सभी वर्गों के कल्याण व समृद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी काम करती हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने जो वादे जनता से किए थे उसे पूरा करके दिखाया है इसी के चलते आज दिनों दिन भाजपा के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ता जा रहा है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि गांव की सरकार को स्वावलंबी व आत्मनिर्भर बनाने का काम योगी सरकार ने किया है । आज गांव – गांव विद्युतीकरण,शुद्ध जलापूर्ति सड़कों का जाल आदि अनेक योजनाओं के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के काम योगी सरकार कर रही है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस जैसे दलों से लोगों का भरोसा उठ चुका है तथा भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा उसकी नीतियां में लोग लोगों का विश्वास दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है । उन्होंने सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी सदस्यों को शुभकामनाएं व बधाई देते हुए पार्टी को मजबूत बनाने में योगदान देने को कहा।जिलाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है तथा सभी शामिल सदस्यों का भाजपा परिवार में स्वागत है।

विधायक रामकृष्ण भार्गव ने इस अवसर पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे सभी सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की परंपरा को लेकर चल रही है तथा लोगों में भारतीय जनता पार्टी के प्रति अटूट विश्वास है ।कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने किया । इससे पूर्व जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्प चढ़ाकर नमन किया।

जिला पंचायत के निम्न 12 सदस्यों ने आज सदस्यता ग्रहण की…
वार्ड नंबर 27 अनुराधा तिवारी पत्नी पत्नी मनोज तिवारी
वार्ड नंबर 29- किरण शुक्ला पत्नी सुमित शुक्ला
वार्ड नंबर 46 निशा वर्मा
वार्ड नंबर 15 रागिनी
वार्ड नंबर 38 प्रीति देवी पत्नी अमरपाल
वार्ड नंबर 18 मोहनलाल
वार्ड नंबर 33 विजेंद्र कश्यप
वार्ड नंबर 36 अरविंद कुमार रस्तोगी
वार्ड नंबर 2 हरिमोहन वर्मा
वार्ड नंबर 28 बलवीर सिंह यादव
वार्ड नम्बर 71 शमीम बानो
वार्ड नंबर 32 सतीश कुमार मौर्या
इस अवसर पर विश्राम सागर राठौर, संजय मिश्रा ,रोहित सिंह चौहान , रमेश भार्गव दीपू ,नीरज वर्मा झल्लर, सुधाकर शुक्ला , इंदू सिंह चौहान , सुनील कुमार मिश्रा , अनिल सिंह पाताबोझ , शशिकान्ति तिवारी ,अनूप विश्वकर्मा ,शुभम पांडे ,अभिषेक मिश्रा ,अमन विक्रम सिंह मनोज तिवारी ,सुमित शुक्ला , सत्यम सिंह , उत्तम पांडेय , नमन वर्मा आदि मौजूद रहे।