सराय नदी में छलांग लगाने वाले युवक का 3 दिन बाद मिला शव

 

संवाददाता मोहम्मद वैस
रीडर टाइम्स न्यूज
थाना क्षेत्र अटरिया के गढ़ी निवासी एक युवक ने परिजनों से नाराज होकर सोमवार की शाम बालजती गांव की सराय नदी के पुल से छलांग लगा दी। पुलिस व परिजनों ने नदी में युवक की तलाश की। किन्तु युवक की कोई जानकारी नहीं हो पाई। 2 दिनों से जारी तलाश के बाद आज तीसरे दिन युवक का शव पुल से लगभग 3 किलोमीटर दूर कंटाइन गांव के पास नदी में बहता पाया गया। ग्रामीणों ने नदी में शव को बहता देख पुलिस को सूचना दी।

आपको बता दें सोमवार को अटरिया थाना क्षेत्र के गढ़ी मजरा जजौर निवासी शक्ति रावत 20 वर्षीय पुत्र राम नरेश रावत ने सोमवार को मामूली कहासुनी के चलते गुस्से में आकर सराय नदी पर बने बालजतीपुर पर पहुंच नदी में छलांग लगा दी। जब युवक काफी देर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने युवक की तलाश शुरू की। नदी के पुल पर युवक के कपड़े देखे गए।

स्थानीय लोगों ने ब ताया कि एक युवक ने नदी में छलांग लगाई है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों को बुलाकर युवक की तलाश जारी की। 2 दिन की तलाश के बाद आज तीसरे दिन युवक का शव पुल से लगभग 3 किलोमीटर दूर कंटाइन गांव के पास नदी में बहता पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।