बेहतरीन तरीकों को अपनाकर ; आप आसानी से खोल सकते , अपनी पार्टनर की ‘ब्रा’

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कई पुरुष के लिए ब्रा खोलना वह ताला है जिसके खुलने के बाद आनंद ही आनंद महसूस होता हैं। अगर आप अपनी पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने जा रहे हैं। और आप शुरुआत में ही उस महिला का ब्रा नहीं खोल पा रहे तो ये आपके लिए बहुत शर्मनाक हो सकता है। खासकर तब जब आप ब्रा खोलने में काफी ज्यादा समय बिता रहे हैं। महिलाओं को पसंद आता है कि उनका पार्टनर उनके पूरे कपड़े उतारे।

(Bra) खोलना एक तरह का फोरप्ले ही है। अगर आप किसी महिला के पूरे कपड़े उतारते हैं तो ये सेक्सी लग सकता है। लेकिन कोई नहीं चाहता कि इस सेक्सी काम को करते हुए किसी तरह की अड़चन आए। ब्रा खोलना बहुत से लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है। क्योकि बहुत से पुरुष हिचकिचाते हैं।

लड़कों को Bra खोलना इतना मुश्किल क्यों लगता है ? :- शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे ब्रा खोलना बहुत आसान लगा हो। आपको बता दें कि लड़कियां ब्रा खोलने में माहिर हो जाती हैं क्योंकि वे हर दिन एक ब्रा पहनती हैं। यानी यहां अनुभव का बहुत काम है। सामान्य-सी बात है कि लड़के ब्रा नहीं पहनते, इसलिए वह आसानी से ब्रा नहीं खोल पाते। साथ ही, सभी ब्रा एक जैसी नहीं होती हैं। सभी अलग अलग होती हैं।

1. सबसे पहले जानें कि क्लोजिंग मैकेनिज्म कैसे काम करता है :- बाजार में जो सामान्य ब्रा आती हैं उसमें पीछे बांधने के लिए 2 फीते बने होते हैं। और एक फीते में आपको हुक दिखेंगे तो दूसरे में कुछ छिद्र होते हैं, जिससे ब्रा बांधी जाती है। ब्रा में लगे हुए हुको को छिद्रों में डालना होता है जिससे ब्रा बंध जाती है। अगर आप इस तरह की ब्रा को खोलना चाहते हैं तो आपको ब्रा के किनारों को पहले दबाकर पकड़ना होगा। इसके बाद हुकों को छिद्रों से बाहर निकालने की कोशिश करनी होगी। जिससे ब्रा खुल जाएगी।

बाजार में कई ऐसी भी ब्रा आती हैं जो काफी सेक्सी व जिसमें सिर्फ एक हुक होता है। और एक ही छिद्र होता है। यह ब्रा खोलना आसान भी हो सकता है। कई ब्रा में 5 हुक और 5 छिद्र भी होते हैं। जिसे खोलना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन अनुभव के साथ आप सीख जाएंगे।

2. जानें कि क्लैप्स कहां स्थित हैं :- सबसे पहले तो आपको पता होना चाहिए कि क्लैप्स कहां मौजूद हैं? कई महिलाएं बैक क्लैप्स ब्रा पहनती हैं तो कई महिलाएं फ्रंट क्लैप्स वाली ब्रा पहनती हैं। हालांकि, बैक क्लैप्स वाली ब्रा पहनना आम है। ज्यादातर महिलाएं बैक क्लैप्स वाली ब्रा पहनती हैं। दूसरी ओर, फ्रंट क्लैप ब्रा के साथ, क्लैप ब्रा के बीच स्थित होता है और एक कठिन प्रकार का लॉक लगाया जाता है जो दोनों कपों को जगह देता है। बाजार में इस तरह की ब्रा बहुत ज्यादा उपलब्ध नहीं होती हैं बावजूद इसके कुछ महिलाएं इस तरह की ब्रा पहनना पसंद करती हैं। जब आप अपने पार्टनर की ब्रा खोलने की कोशिश कर रहे हैं और पीछे बटन मौजूद नहीं हैं, तो आपको आगे की तरफ देखना चाहिए। आपको आगे की तरफ हुक दिख जाएगा।

3. बैक क्लैप ब्रा हटाना:- आइए जानते हैं छोटी छोटी बारीकियों में आप जानते हैं कि आपको तनाव मुक्त होने की आवश्यकता है, लेकिन भूलों से बचने के लिए, दोनों हाथों का उपयोग करना सबसे अच्छा है, विशेष रूप से पीछे की ओर। इसे पूरा करने के लिए, एक हाथ का उपयोग पट्टी के शीर्ष भाग को पिन करने के लिए करें जहां हुक लगे होते हैं। और दूसरे हाथ का उपयोग नीचे के हिस्से को रखने के लिए करते हैं।

 

4. थोड़ा और जटिल – एक हाथ वाली विधि: – लड़कियां इस स्टाइल में माहिर होती हैं, अनुभव ही आपको बेहतर बनाएगा। जब तक आप आत्मविश्वास महसूस न करें तब तक टू-हैंड मेथड से चिपके रहें और फिर वन-हैंडेड ‘शो ऑफ’ मेथड को आजमाएं। ऐसा करने के लिए, उस क्षेत्र को पिंच करें जहां हुक और सुराख़ का लूप आपके अंगूठे और दूसरी उंगली से मिलती हैं। उसी सिद्धांत का उपयोग करते हुए जो उन्हें जगह पर रखता है, हुक को सुराख़ लूप से मुक्त होने देने के लिए कपड़े को उसके शरीर से ऊपर और दूर पिंच करके तनाव मुक्त करें। इससे महिला की ब्रा खुल जाएगी। आपको ये थोड़ा मुश्किल लग रहा होगा लेकिन फिर से, अभ्यास करने के लिए एक कुर्सी और एक अतिरिक्त ब्रा का उपयोग करें। इससे आप एक हाथ से ब्रा खोलने में माहिर हो जाएंगे।