सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर से क्या सुनना चाहता है हर पुरुष?

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स एक ऐसी प्रक्रिया हैं | जिससे व्यक्ति को सुकून ,आनंद व एक अच्छी भावना महसूस होती हैं | इसको करने से मानसिक व शारीरिक संतुष्टि भी प्राप्त हो सकती हैं | बहुत से महिला व पुरुष ऐसे भी होते हैं | सम्भोग के दौरान कुछ अजीब करीब बाते करते हैं जो नहीं करनी चाहिए | क्योकि सेक्स के दौरान पुरुष पार्टनर को अपनी महिला पार्टनर से अच्छी बाते सुनने का मन होता हैं जो सेक्स को और दिलचस्प बना सकता हैं |

क्या आप जानती हैं कि आपका पार्टनर बेड पर किन चीजों से खुश हो जाता है ? अगर हां, तो इससे अच्छी बात हो नहीं सकती। लेकिन अगर कुछ महिलाएं सोचती हैं कि बेड पर सिर्फ सेक्स करने से ही पार्टनर खुश हो जाता है तो ये पूरी तरह सच नहीं है। बल्कि अपने पार्टनर को खुश करने के लिए आपको बहुत कुछ करने की जरूरत होती है। हर पुरुष जानना चाहता है कि क्या उसकी महिला यौन रूप से संतुष्ट है।

पुरुष चाहते हैं कि महिलाएं उन्हें सेक्स के दौरान बताएं कि वह कैसा महसूस कर रहीं हैं। कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान कई आवाज़ करती हैं, जबकि अन्य सिर्फ चुप रहना पसंद करती हैं। कई महिलाएं ऐसी भी हैं जो सेक्स के दौरान गंदी बातें करती हैं और इन महिलाओं ने शानदार सेक्स लाइफ होने का दावा किया है। तो जो महिलाएं साइलेंट सेक्स को अच्छा मानती हैं,जबकि पुरुषों को रोमेंटिक बाते , शोर और गंदी बातें पसंद होती हैं।

पुरुषों को यह आपके मुंह से सुनना अच्छा लगता है कि आपको क्या पसंद है और आप इसे कैसे पसंद करते हैं? ये बातें सेक्स से पहले या बाद में नहीं करनी चाहिए, बल्कि सेक्स के दौरान करनी चाहिए। यह आपकी सेक्स लाइफ को बूस्ट करने में मदद करती हैं और यह आपके पार्टनर को भी तरोताजा कर देंगी। तमाम शोर-शराबे के अलावा एक और चीज जिसे बड़ा टर्न ऑन माना जाता है वह है- बातचीत। लेकिन अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि अपने पार्टनर को आश्चर्यचकित करने के लिए आपको सेक्स करने के दौरान क्या बात करनी चाहिए, तो यहां कुछ चीजें हैं जो आपका पार्टनर आपसे सुनना पसंद करेगा।

आपका साइज बड़ा है :- यहां बात पुरुष के लिंग (Penis) की हो रही है। कोई भी आदमी इस बात से कभी इनकार नहीं करेगा कि उसे यह सुनना पसंद है कि उसके लिंग का आकार कितना बड़ा है। वह इसे और भी अधिक पसंद करता है, जब यह कोई और नहीं बल्कि उसका अपना साथी होता है जो साइज की तारीफ करता है। बस, उसे बताएं कि आपको लगता है कि उसका लिंग वास्तव में बड़ा है, इतना बड़ा कि आप उसका विरोध नहीं कर सकते।

सेक्स के दौरान नाम पुकारना :- एक और चीज जो एक आदमी प्यार करने के दौरान सुनना पसंद करता है वह है- उसका नाम। अपनी आंखें बंद रखें और जब वह आपकी पसंद का कोई एक्ट कर रहा हो तो धीमे-धीमे स्वर में उसका नाम बोलें। यह भी उसे यह बताने का एक तरीका है कि आप केवल सेक्स के दौरान उसके बारे में सोचते हैं और यह उसका शरीर है जो आपको संतुष्टि देता है।

करते रहो :- कोई भी व्यक्ति किसी भी कारण से सेक्स के बीच में रुकना पसंद नहीं करता है। इसके बजाय क्या आपने उसे यह बताने की कोशिश की है कि वह जो कर रहा है उसे करते रहे और रुके नहीं? यह कुछ ऐसा है जिसे आपको अगली बार अपने साथी के साथ यौन संबंध बनाते समय निश्चित रूप से आजमाना चाहिए। उसे कहते रहें कि करते रहो और बिल्कुल न रुको। जब आप उसे यह बताएं, तो कुछ सेक्सी आवाज़ निकालें। यह उसे काफी उत्तेजित कर देगा और वह आपसे पहले जैसा प्यार करेगा।

यह अब तक का सबसे अच्छा सेक्स है :- यह एक लाइनर है जिसे हर आदमी बिस्तर पर सुनना चाहता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे सामान्य रूप से ही कहें। बल्कि अपने पार्टनर को बताएं कि यह अब तक का सबसे अच्छा सेक्स है और यह करके आपको बहुत अच्छा लगा। इस तरह की छोटी-छोटी बातें अच्छा सेक्स करने में काफी मदद करती हैं। साथ ही यह आपको और आपके साथी दोनों को यौन रूप से संतुष्ट रखेगा।

आई एम कमिंग (मैं संभोग सुख प्राप्त करने वाली हूं) :- यह एक ऐसी चीज है जिसे बिस्तर पर सुनना हर आदमी को पसंद आएगा। हर पुरुष जानना चाहता है कि क्या वह इसे सही कर रहा है और क्या उसकी पार्टनर को भी उतना ही मजा आ रहा है जितना उसको आ रहा है। पुरुष इसे पसंद करते हैं, यदि आप उन्हें बताती हैं कि आप एक संभोग सुख प्राप्त करने वाली हैं। और अब सवाल उठता है की क्या इसे कहने का कोई कामुक तरीका है? तो आपको बता दें की बस चिल्लाओ कि ‘आई एम कमिंग’ और देखो कि यह कैसे आपके पार्टनर को इतना खुश करता है।