पुलिस पर विश्वास नहीं है ; तो अखिलेश-प्रियंका छोड़ दें सुरक्षा … डिप्टी CM मौर्य


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जबरदस्त प्रदर्शन पर डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को बधाई दिया.साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा कि ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत के अध्यक्ष भी अगर जनता की तरफ से चुने जाते हैं तो उसका परिणाम अच्छा होगा जनता से सीधे चुनाव होगा तो अच्छा होगा ऐसा मेरा मनना है।

बीजेपी पर गड़बड़ी करने का आरोप लगाने वालों पर निशाना साधते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गड़बड़ करने वालों को लगता है कि बीजेपी ने गड़बड़ की. वहीं एटीएस के द्वारा प्रदेश भर में की जा रही कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि सरकार को मिली जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती. लेकिन, एटीएस को बधाई देता हूं।

पुलिस बल से मांगना चाहिए क्षमा :- डिप्टी सीएम मौर्य ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव तो आतंकवादियों का मुकदमा वापस ले रहे थे. चाहे वह बसपा की मुखिया हो या कांग्रेस की प्रियंका गांधी किसी को सवाल उठाने का नैतिक अधिकार नहीं है. इसके लिए इन सभी को पुलिस बल से क्षमा मांगना चाहिए. अगर इनको पुलिस पर विश्वास नहीं है तो पुलिस की सुरक्षा छोड़ दें और बिना पुलिस के ही रहे जिस पर विश्वास हो उसके साथ रहे.

जनसंख्या नीति को बताया शानदार नीति :- उत्तर प्रदेश जनसंख्या नीति पर केशव मौर्य ने कहा कि सभी लोग चाहते हैं जनसंख्या नीति आनी चाहिए. बढ़ती हुई जनसंख्या और उपलब्ध संसाधन के बीच में असंतुलन होगा तो आने वाले समय में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. यह एक शानदार नीति है और जनसंख्या नियंत्रण अति आवश्यक है. इसके लिए सरकार ने जो कदम उठाया है। उसका स्वागत हो रहा है।