उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिले अजय त्रिपाठी ‘मुन्ना’

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
लखनऊ 19 जुलाई / प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल पंजीकृत के प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी कार्यकर्ता 172 लखनऊ उत्तर प्रदेश विधानसभा क्षेत्र से आगामी 2022 के विधानसभा प्रत्याशी अजय त्रिपाठी मुन्ना के नेतृत्व में एक 5 सदस्य प्रतिनिधि मंडल फैजुल्लागंज पुराने लखनऊ को जोड़ने वाले गऊघाट पर बने पीपे वाले पुल की जगह पक्का पुल बनाए जाने की मांग को लेकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से भेंट की भेंट के दौरान अजय त्रिपाठी मुन्ना ने मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को अवगत कराया कि पुराने लखनऊ और फैजुल्लागंज क्षेत्र के लगभग हजारों लोग प्रत्येक दिन इधर से उधर आते जाते हैं।

जिसकी वजह से इस पीपे वाले पुल पर कई बार घटनाएं भी घटती रहती हैं। बहुत से लोगों की अभी तक जान भी जा चुकी है बरसात के दिनों में पीपे वाला पुल भी यहां से हटा दिया जाता है। जिसकी वजह से पुराने लखनऊ वासियों को अगर फैजुल्लागंज जाना और इस क्षेत्र के लोगों को अगर पुराने लखनऊ जाना है तो लगभग 15 किमी घूम कर ही आना जाना पड़ता है क्षेत्र वासियों के द्वारा पीपे वाले पुल की जगह पक्का पुल बनाए जाने की मांग कई वर्षों से की जा रही है।

लेकिन उस पर आज तक ध्यान नहीं दिया गया अजय त्रिपाठी मुन्ना ने यह भी बताया कि पीप वाले पुल की जगह पक्का पुल बनाए जाने की मांग को लेकर कई बार वहां पर धरना प्रदर्शन हो चुका है लेकिन उसके बाद भी अभी तक फुल बनाए जाने की कार्रवाई नहीं प्रारंभ हुए हो पाई इसकी वजह से मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात कर प्राथमिकता के आधार पर पुल बनाए जाने की मांग की गई।