नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए नौकरी ; जानें कब हाेगा इंटरव्यू ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अगर आप नौकरी की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए है। 27 अगस्त काे सुबह 10:00 से दोपहर 1:00 बजे तक आप इंटरव्यू दे सकते हैं। इसके लिए जिला ब्यूरो ऑफ एंप्लॉयमेंट एवं एंटरप्राइजेज संगीत सिनेमा प्रताप चौक पर जाना हाेगा। यहां पंजाब सरकार की ओर से विभिन्न कंपनियों के साथ युवाओं के इंटरव्यू करवाए जाएंगे। इस जॉब फेयर में 18 से 39 साल तक के महिला और पुरुष इंटरव्यू दे सकते हैं।

एक्सिस बैंक:– निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक की ओर से सेल्स एसोसिएट के लिए ग्रेजुएट महिला और पुरुषों के इंटरव्यू लिए जाएंगे। इनकी उम्र सीमा 21 से 30 वर्ष होने चाहिए। इसी प्रकार आइसीआइसीआई बैंक की ओर से सेल्स ऑफिसर के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। इसमें ग्रेजुएशन के साथ साथ उम्र सीमा 21 से 26 साल होनी चाहिए। इसमें पुरुष और महिलाएं दोनों ही भाग ले सकते हैं।

कैपिटल ट्रस्ट बैंक:- कैपिटल ट्रस्ट बैंक की ओर से रिलेशनशिप मैनेजर (Relationship Manager) के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। इसमें ग्रेजुएट (Graduate) के साथ-साथ उम्र 21 से 30 साल होनी चाहिए। इस पद के लिए केवल पुरुष ही इंटरव्यू दे सकते हैं। जस्ट डायल की ओर से फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव पद के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। इसमें ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। इस पद (post) के लिए उम्र सीमा 21 से 26 वर्ष होगी। केवल पुरुष ही इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

प्रोविजन सर्विस:- इसी प्रकार लॉजिस्टिक ई-कॉमर्स प्रोविजन सर्विस (Provision Service) की ओर से ग्राउंड कोऑर्डिनेटर (Ground Coordinator) के लिए इंटरव्यू दिए जाएंगे। इसमें कम से कम 10 वीं पास होना जरूरी है, जबकि उम्र सीमा 18 से 35 वर्ष होगी। इसमें महिला और पुरुष दोनों भाग ले सकते हैं।

चेकमेट सिक्योरिटी:- चेकमेट सिक्योरिटी की ओर से सिक्योरिटी गार्ड और सुपरवाइजर के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। इसमें 10वीं पास होना अनिवार्य है, जबकि एक्स सर्विसमैन पुलिस आर्मी और नेवी को प्राथमिकता दी जाएगी। इसमें उम्र सीमा 18 से 45 वर्ष है। यह पद केवल पुरुषों के लिए होगा।

फ्लिपकार्ट:- फ्लिपकार्ट की ओर से डिलीवरी एसोसिएट के लिए इंटरव्यू लिए जाएंगे। इसमें आठवीं से 12वीं कक्षा के छात्र भाग ले सकते हैं। इसमें उम्र सीमा 18 से 35 वर्ष है, जबकि केवल पुरुष ही इसमें हिस्सा ले सकते हैं।