मौनी रॉय की मालदीव वकेशन की बिकीनी वाली तस्वीरों पर बोले इंडस्ट्री के दोस्त …

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मौनी रॉय टीवी और बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में शामिल हैं, जो अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं। इस बार मौनी ने अपनी बिकीनी वाली तस्वीरें शेयर कर दी , जिसपर उनके ही फ्रेंड्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

मौनी रॉय की ये तस्वीरें यूं तो पुरानी हैं, लेकिन उन्होंने इससे पहले इसे पोस्ट नहीं किया था। मालदीव वकेशन की इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अब शेयर की है। मौनी की इस गॉरजस तस्वीर को देखकर उनकी फ्रेंड ने कहा- क्या मजाक है।

मौनी ने अपनी बिकीनी वाली तस्वीर को शेयर कर लिखा है, ‘बाहर काफी गर्मी थी और मैं अंदर कुछ गाने सुन रही थी या कविता…ठीक-ठीक कुछ याद नहीं।’ इस बिकीनी में मौनी ने पहले भी तस्वीरें शेयर की थीं, लेकिन अंदाज जरा अलग नजर आया था। मौनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हॉलिडेज़ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। इनमें से अधिकतर मालदीव वकेशन की ही हैं। हाल ही में मौनी मालदीव से छुट्टियां मनाकर वापस लौटी हैं। पिछले साल भी मौनी रॉय और मंदिरा बेदी लॉकडाउन के ठीक बाद मालदीव पहुंची थीं।

मौनी की रेड बिकीनी वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थीं, जिसमें वह बीच पर दौड़ती नजर आ रही थीं। मौनी रॉय का ‘नागिन’ में शिवन्या वाला किरदार काफी पॉप्युलर हुआ था।

मौनी ने साल 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलिवुड डेब्यू किया , जिसमें वह ऐक्टर की वाइफ की भूमिका में नजर आईं। इसके बाद मौनी ‘रोमिया अकबर वॉल्ट’ और ‘मेड इन चाइना’ में भी नजर आईं।