अब और बढ़ेगा Vi यूजर्स का टेंशन ; कंपनी ने बंद किए ये दो शानदार … प्रीपेड प्लान 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
वोडाफोन आइडिया ने पिछले साल जनवरी में लॉन्च पेश किए गए दो प्रीपेड को बंद कर दिया है। बंद किए गए प्लान में 558 रुपए और 398 रुपए वाले प्लान शामिल हैं। बता दें कि कंपनी ने 558 रुपए वाला प्रीपेड प्लान शुरुआत में केवल मध्य प्रदेश सर्कल और 398 रुपये का प्रीपेड प्लान मध्य प्रदेश के अलावा मुंबई सर्कल में लॉन्च किया था। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी ने ये कदम उठा कर अपने ग्राहकों को नाराज कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने अपने सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान 49 रुपए को कुछ सर्किल में बंद किया था।

558 रुपए वाला प्लान:- इस प्लान की वैधता 56 दिन की थी। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 3GB डेटा मिलता था। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते थे।
398 रुपए वाला प्लान:- इस प्लान की वैधता 28 दिन की थी। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 3GB डेटा के साथ डेली 100 एसएमएस मिलते थे। इसके अलावा एडिशनल बेनेफिट्स के तौर पर Vi मूवीज एंड टीवी का एक्सेस मिलता था।

सस्ता 49 रुपए वाला प्रीपेड प्लान भी बंद…
रिपोर्ट्स के अनुसार Vi ने देश के कई सर्किल्स में अपना 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी बंद कर दिया है, हालांकि महाराष्ट्र और आंध्रप्रदेश में यह टैरिफ प्लान अभी भी उपलब्ध है। इस प्लान में 14 दिन की वैधता के साथ 38 रुपये का टॉकटाइम और 100MB डेटा मिलता था।