जन्माष्टमी पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ‘बिकीनी बोल्ड फोटोज़’

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं और इस बार सुर्खियों में छाई है उनकी बिकीनी वाली तस्वीरें, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। प्रियंका ने जन्माष्टमी पर अपनी बिकीनी वाली तस्वीरें शेयर की हैं। सुबह-सुबह अपनी इन बिकीनी वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया, जिसमें उनके बैक पर निक जोनस ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने अपनी एक सिंगल तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी स्लिम और बोल्ड नजर आ रही हैं।

निक के साथ प्रियंका की इस तस्वीर पर लोग काफी फनी कॉमेंट्स कर रहे हैं। कोई जन्माष्टमी की बधाई दे रहा तो कोई कह रहा- क्या इसलिए तुम्हें अमेरिका भेजा था? एक ने कहा- कर लिया देश का नाम रौशन? तो किसी ने सवाल किया है कि क्या यह सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली तस्वीर है? ऐसा नहीं कि प्रियंका ने ऐसी बोल्ड तस्वीर पहली बार शेयर की है।

इससे पहले भी बिकीनी वाली तस्वीरें उन्होंने खूब पोस्ट की हैं। रियल लाइफ में बिकीनी वाली अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मों में भी बिकीनी में कई पोज़ दिए हैं।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अंदाज़’, शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ और ‘एग्जॉटिक’, ‘दोस्ताना 2’, ‘क्वॉन्टिको’ ऐदि में भी प्रियंका बिकीनी और मोनोकिनी जैसे बोल्ड कपड़ों में नजर आ चुकी हैं। मामी बीच पर प्रियंका की बिकीनी वाली ये तस्वीरें साल 2017 में इंस्टाग्राम पर नजर आई थीं। कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा मे मोनोकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें पूल के किनारे अपने ड्रिंक के साथ इंजॉय करती नजर आई थीं ऐक्ट्रेस।

प्रियंका की ये तस्वीरें भी साल 2017 की हैं। बिकीनी वाली इन तस्वीरों में प्रियंका अलग-अलग हॉट अंदाज दिखाती नजर आ रही थीं। उन दिनों प्रियंका ने एक साथ कई सारी बिकीनी की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर बवाल मचाया था। साल 2017 में प्रियंका चोपड़ा ‘बेवॉच’ के लिए काम कर रही थीं और इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रमोशन था। प्रियंका ने अपनी यह तस्वीर हाल ही में शेयर की थी, जिसमें वह मोनोकिनी में धूप में आराम फरमाती नजर आ रही हैं।