40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक से हुआ निधन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीवी जगत से एक और दुखभरी खबर सामने आई है। टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस-13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया। हाल ही में मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की खबर दी। जानकारी के मुताबिक, 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट आया, जिसके बाद वह दुनिया को अलविदा कह गए।

कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।” जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ ने सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थी लेकिन उसके बाद वो उठे ही नहीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां हार्ट अटैक से उनकी मौत की पुष्टि की गई। फिलहाल पोस्टमॉर्टम जारी है और जल्द ही शव को छुट्टी दे दी जाएगी।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला एक भारतीय अभिनेता, होस्ट और मॉडल हैं जो हिंदी टेलीविजन के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की। बाद में वह ‘जाने पहचाने से… ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’, जैसे शो में दिखाई दिए लेकिन बालिका वधू के साथ उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई। अभिनेता की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ थी जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने ‘झलक दिखला जा-6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-7’ और ‘बिग बॉस-13’ सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया। रियलिटी शो बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी -7 की टॉफी अपने नाम करने के बाद वो काफी चर्चा में आ गए थे। इसके अलावा 2014 में, सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर द्वारा निर्मित हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने सहायक की भूमिका की थी।