बेटी पलक पर भारी पड़ीं मां श्वेता तिवारी की ग्लैमरस तस्वीरें , ऐक्ट्रेस का हर अंदाज है दिलकश

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में पलक ने अपना यह फोटोशूट कराया है। पलक इन तस्वीरों में काफी दिलकश नजर आ रही हैं। हालांकि, पलक की इन तस्वीरों पर भारी पड़ रही हैं श्वेता तिवारी की हालिया फोटोशूट की तस्वीरें। श्वेता तिवारी भले ही पलक की मां हो , लेकिन फोटोशूट वाली इन तस्वीरों में वह कहीं कम नहीं नजर आ रही हैं। श्वेता की ये हालिया फोटोशूट की तस्वीरें काफी सुर्खियों में छाई रहीं, जिसमें अलग-अलग अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं ऐक्ट्रेस।

श्वेता की बेटी पलक विशाल मिश्रा की हॉरर थ्रिलर ‘रोजी: द केसर चैप्टर’ से बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी हैं। श्वेता तिवारी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। बता दें कि श्वेता कई बार इस शो का ऑफर ठुकरा चुकी थीं। श्वेता ने करियर की शुरुआत ‘कलीरें’ से की थी , लेकिन ‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा के रोल से सबके दिलों में बस गईं।

इसके बाद ‘क्या हादसा क्या हकीकत’, ‘कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘नच बलिए 2’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे ढेरों सीरियल में काम कर चुकी हैं। श्वेता ने इसके साथ ही कुछ फिल्मों में भी हाथ आजमाया, जिसमें ‘मदहोशी’, ‘आबरा का डाबरा’, ‘बिन बुलाए बाराती’ , ‘मिले न मिले तुम’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। श्वेता तिवारी को ‘बिग बॉस 4’ में फैन्स का भरपूर प्यार मिला और वह इस शो की विनर बन गईं। श्वेता की प्रफेशनल लाइफ जितनी स्मूद रही है।

उतना है मुश्किल पर्सनल लाइफ रहा। पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं। आपसी मतभेदों की वजह से पहली शादी नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए। इसके बाद श्वेता की लाइफ में अभिनव कोहली की एंट्री हुई, जिनसे उन्हें एक बेटा हुआ। इन दिनों श्वेता का यह रिश्ता भी मुश्किल वाले दौर से गुजर रहा है।