सनराइजर्स हैदराबाद का स्टार खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव ; रद्द हो सकता है मैच…

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आईपीएल के 14वें सीजन में कोरोना वायरस खिलाड़ियों का पीछा छोड़ने क नाम नहीं ले रहा है। आईपीएल 2021 के पहले फेज का आयोजन इंडिया के अलग-अलग शहरों में किया गया था। मैच के दौरान कई अलग-अलग फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद सीजन को टाल दिया गया था। अब फिर से आईपीएल के मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

आईपीएल ने जारी की सूचना…
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज का चौथा मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जाने वाला है। मैच से पहले ही आई एक बुरी खबर ने ने क्रिकेट प्रेमियों का दिल तोड़ दिया है। मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इससे दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इसकी सूचना आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है।

नटराजन और विजय शंकर नहीं खेलेंगे मैच…
दरअसल. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन आज के मैच से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। पॉजिटिव होते ही नटराजन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। आईपीएल की तरफ से कहा गया है कि बाकी सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट निगेटिव आया है और ऐसे में आज होने वाला रद्द नहीं किया जाएगा। हालांकि. आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से टी नटराजन और विजय शंकर नहीं खेल पाएंगे।

खिलाड़ी और मैनेजर हुए आइसोलेट…
बता दें कि हैदराबाद के गेंदबााज टी नटराजन में फिलहाल कोई लक्षण नजर नहीं हैं। लेकिन मेडिकल टीम की सलाह के बाद क्लोज कॉन्टैक्ट में आए छह खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्य भी आइसोलेट हो गए हैं। इस लिस्ट में विजय शंकर , टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन का भी नाम शामिल हैं। बता दें कि इस सीजन का पहला फेज भी कोरोना की वजह से ही बीच में रोकना पड़ा था। यूएई में सुरक्षा के कड़े इंतेजाम के बाद भी कोरोना की एंट्री ने सवाल खड़े कर दिए हैं।