थाना गुडंबा बेहटा गांव में हुई मारपीट में , चार लोग गिरफ्तार


संवाददाता प्रदीप कुमार
रीडर टाइम्स न्यूज़
लखनऊ / राजधानी लखनऊ के गुडंबा अंतर्गत आने वाले ग्राम बेहटा दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं समेत बच्चियों को बुरी तरह मारपीट कर लहूलुहान कर दिया, जिसमें एक मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई । जिससे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। प्राप्त जानकारी अनुसार गुडंबा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बेहटा में रहने वाले दबंग लाल मोहम्मद , शान मोहम्मद पुत्र इसहाक , मोहम्मद सुफियान , मोहम्मद रिजवान पुत्र लाल मोहम्मद ने मामूली कहासुनी को लेकर बगल में रह रहे मोहम्मद शकील के घर पर धावा बोल दिया । परिवार में महिलाओं बच्चों समेत सभी को लाठी-डंडे मारकर लहूलुहान कर दिया।

जिसमें सभी को काफी चोटें आई और एक नव वर्ष बच्ची बुशरा (9) वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गई। गुडंबा थाना प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद अशरफ घटना की जानकारी होते ही चौकी प्रभारी बेहटा मनोज कुमार मिश्रा अपनी पुलिस टीम के कांस्टेबल नरेंद्र चौधरी, राजन सिंह के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बच्ची को तुरंत उपचार के लिए भिजवाया और बच्ची को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवा कर 4 दबंगों को मौके से गिरफ्तार कर थाने ले आए। वही पीड़ित मोहम्मद शकील ने बताया कि लाल मोहम्मद बहुत दबंग किस्म का है।

और अपने आप को भाजपा नेता बता कर दबंगई किया करता है। उसने मेरे घर में घुसकर मारपीट की और मेरी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है और डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। हालांकि गुडंबा पुलिस ने ने बताया कि पकड़े गए चारों अभियुक्तों के ऊपर कई गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।