‘सरोज खान ने दुनिया को बतायी सच्चाई’
न्यूकमर और स्ट्रगलर को सलाह देते हुए राखी ने कहा कि वे धीरज रखें और सफलता पाने के शॉर्टकट की तरफ न भागें। राखी इस दौरान मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के बयानों से सहमत नजर आईं, जिसमें उन्होंने कहा था कि ताली एक हाथ से नहीं बजती है। कोई भी इस फिल्म इंडस्ट्री में दुष्कर्म नहीं करता है, ये सभी आपसी सहमति से होता है। राखी ने कहा कि इस मामले में मैं पूरी तरह से सरोज खान जी को सपोर्ट करती हूं। कम से कम उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल कर सही कहा है और पूरी दुनिया को सच्चाई से रूबरू करवाया है। बॉलीवुड के लोग कास्टिंग काउच पर सच बोलने से बचते हैं, भले ही वो उनकी आंखों के सामने ही हो रहा हो। वे सोचते हैं कि वे किसी के काम में टांग क्यों अड़ाएं।

जानिए- क्या कहा था सरोज खान ने 
हाल ही में सरोज खान ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में अगर शोषण होता है या कास्टिंग काउच होता है तो उसे उसके बदले खाने के लिए रोटी भी मिलती है। बड़े-बड़े कलाकारों को अपने इशारों पर नचाने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा कि किसी महिला के साथ अगर दुराचार होता है या कास्टिंग काउच होता है तो फिल्म इंडस्ट्री उसे छोड़ नहीं देती, बल्कि उसे उसके बदले काम देती है और उस पर उसे रोटी मिलती है। इसलिए इंडस्ट्री को कुछ न कहें वो हम सबकी मां-बाप है।

तेलुगु एक्ट्रेस का पलटवार

सरोज खान के बयानों से नाराज तेलुगु एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कहा था कि उनके मन में अब सरोज जी के लिए सम्मान खत्म हो गया है। रेड्डी ने इस दौरान कहा कि पुरानी शख्सियत होने के नाते उन्हें न्यूकमर्स को सही राह दिखाना चाहिए। लेकिन उनके बयानों से लगता है कि वे प्रोड्यूसरों की गुलाम हैं।

कांग्रेस नेता का चौंकाने वाला बयान

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी

कास्टिंग काउच पर सरोज खान के बयान पर बवाल खड़ा हो गया। वहीं कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने सरोज खान के बयान का यह कहकर समर्थन किया कि कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्‍म इंडस्‍ट्री तक ही सीमित नहीं है, बल्कि ऐसा लगभग हर क्षेत्र में होता है, जो एक कड़वा सच है। रेणुका चौधरी ने एक बयान में कहा, ‘देखिए, कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ही नहीं होता है। महिलाओं के साथ ऐसा हर क्षेत्र में हो रहा है। ये हमारे समाज का एक कड़वा सच है, जिसे नकारा नहीं जा सकता। अगर आप यह सोचते हैं कि देश की संसद या कोई और काम की जगह इससे बची है, तो ऐसा बिल्‍कुल नहीं है। हर क्षेत्र में महिलाओं के साथ शोषण होता है। अब समय आ गया है कि लोग सामने अाएं और बताएं कि उनके साथ कब और कहां ऐसा हुआ।’