सुपर फिट पुरुषों को आजमानी चाहिए ये 4 सेक्स पोजीशन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जब आप शारीरिक रूप से फिट होते हैं तो ये सिर्फ देखने में ही अच्छा नहीं लगता, बल्कि इसके कई और भी फायदे हैं। यह आपके दिल को स्वस्थ रखता है और आपको बीमारियों से लड़ने तक की क्षमता प्रदान करता है। क्या आप भी जिम जाते हैं और आपका भी शारीरिक रूप से फिट हैं! अगर हां, तो क्या आप सेक्स करते समय कुछ नया करते हैं? अगर नहीं, तो आपको जरूर करना चाहिए, क्योंकि आप ये बेहतर तरीके से कर सकते हैं।

राइजिंग सन…
आप इसे एक अधिक विस्तृत मिशनरी पोजीशन की तरह सोच सकते हैं। इस पोजीशन में महिला आपके खड़े होने पर बिस्तर या सोफे पर आपके सामने लेट जाती है। इसके लिए आपको बाहें मजबूत होनी चाहिए, क्योंकि आप इसी पोजीशन में सेक्स करेंगे। ऐसे में यदि आप फिट हैं और आपकी बाहें काफी मजबूत हैं तो आप इस पोजीशन में बेहतर सेक्स कर पाएंगे। इसके लिए मजबूत बाइसेप्स और कोर कंट्रोल की आवश्यकता होगी।

स्टैंडिंग सैल्यटेशन…
इसके लिए कुछ भारी उठाने की आवश्यकता होती है। शुरू करने के लिए, खड़े रहें। अपने साथी को ऊपर उठाएं और उसे अपने पैरों को अपनी कमर के चारों ओर लपेटने के लिए कहें। दीवार या चौखट के खिलाफ इस स्थिति की कोशिश करना उपयोगी हो सकता है। जिससे आपकी पार्टनर को सेक्स करते समय थोड़ी आसानी हो जाएगी और आपकी पार्टनर भी खूब आनंद ले पाएंगी।

व्हीलबैरो…
यह एक बहुत पुरानी सेक्स पोजीशन है लेकिन यह एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन में से एक मानी जाती है। अपने साथी को बिस्तर या सोफे या फर्श पर आपके सामने घुटने टेकने के लिए कहें। फिर, उसके पैरों को ऊपर उठाएं। वह अपने हाथ नीचे रखेगी या अपनी कोहनी को भी वह नीचे रख सकती है। जिससे उन्हें भी पूरी सपोर्ट मिले। हालांकि इस पोजीशन में ज्यादातर भार पुरुष के हाथों में ही होता है। इस पोजीशन में भी आप बेहतरीन सेक्स का अनुभव कर पाएंगे।

ट्रापेज़ सेक्स पोजीशन…
यह एक ऐसी सेक्स पोजीशन है जो काफी बोल्ड और साहसी लोगों के लिए है। उनके लिए जो पुरुष काफी फिट होते हैं। इस पोजीशन को तभी आजमाएं जब आप सच में फिट हों और अपनी पार्टनर के वजन को आसानी से संभाल पाएं। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आपको बिस्तर के किनारे बैठना है। इसके बाद महिला आपकी जांघों पर बैठेगी। जांघों पर बैठते हुए आपका चेहरा और आपकी पार्टनर का चेहरा आमने सामने होगा। इसके बाद अपनी पार्टनर को कहें कि वह पीछे की ओर झुकें और आपको उस दौरान उनकी कलाई जोर से पकड़ लेनी है। जिससे वह दूसरी तरफ नीचे न गिरे। इसके बाद आप बेहतरीन सेक्स का अनुभव कर सकते हैं।