कभी नोरा फतेही करती थीं वेटर का काम, बताया कैसे बुरा बर्ताव करते थे लोग 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
नोरा फतेही अपने शानदार डांस से हमेशा लोगों का दिल जीतती आई हैं। उनके डांस और स्टाइल के करोड़ों लोग दीवाने हैं । फिर चाहे एयरपोर्ट हो , रेस्ट्रोरेंट , कोई पार्टी या फिर कैजुअल लुक ही क्यूं न हो। नोरा का लुक हर वक्त देखने लायक होता है । नोरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो बॉलीवुड की ‘डांस क्वीन’ कहलाती हैं।

शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जिस दिन वो सुर्खियों में ना छाती हों। इन दिनों नोरा एक खास वहज से चर्चा में हैं। दरअसल, नोरा ने हालिया इंटरव्यू में उस वक्त को याद किया है जब कनाडा में अपनी कम उम्र में उन्हें वेट्रेस का काम करना पड़ता था। उन्होंने बताया कि जब वह 16 साल की थीं तब उन्होंने महिला वेटर का काम करना शुरू किया था। नोरा ने बताया कि यह मेरा मुख्य काम नहीं था बल्कि जेब खर्च कमाने के लिए करना पड़ रहा था, जिसे 18 साल की उम्र तक करना पड़ा।

नोरा ने बताया कि इस काम के दौरान उन्हें सही कम्यूनिकेशन स्किल्स , पर्सनैलिटी , अच्छी याद्दाश्त और काम आगे बढ़ाने का जज्बा जैसी चीजों को लेकर उन्हें काफी मुश्किलें आईं। उन्होंने यह भी कहा कि कई बार कस्टमर्स के मन में काफी कुछ घटिया भी होता था और इस सिचुएशन को हैंडल करना हर किसी को पता होना चाहिए।

नोरा ने कनाडा में दो साल तक वेट्रेस का काम किया। अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि स्ट्रगलिंग डेज में वह एक ऐसे पीजी में रहती थीं, जहां 8 लड़कियों के साथ कमरा साझा करना पड़ता था। उन्होंने बताया कि हिंदी ना आने के चलते भी उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थी।