शराफत अली बने समाजवादी पार्टी यूपी के प्रदेश सचिव, हुआ ज़ोरदार स्वागत

संवाददाता आशीष गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
हरदोई 21 अक्टूबर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया और कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अनुमति से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने हरदोई निवासी शराफत अली को समाजवादी पार्टी की राज्य कमेटी में प्रदेश सचिव व समाजवादी प्रबुद्ध सभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मनोज पांडेय ने हरदोई निवासी अवनिकांत बाजपेई को समाजवादी प्रबुद्ध सभा का प्रदेश सचिव नामित किया है।

उन्होंने पार्टी के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि शराफत अली व अवनिकांत बाजपेई पार्टी के अनुभवी व पुराने नेता हैं। पार्टी उनके अनुभव का लाभ लेगी। एक पत्रकार के सवाल के जवाब में सपा जिलाध्यक्ष ने पूर्व सपा नेता व वर्तमान बीजेपी नेताओं को राजनीति का यूज एंड थ्रो कहते हुए कहा कि वो किसी दल के नहीं हैं। दल बदलते बदलते वो दलदल में फंस गए हैं। पत्रकार वार्ता में मौजूद नवनियुक्त सपा के प्रदेश सचिव शराफत अली ने राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष का धन्यवाद देते हुए कहा कि इस जिम्मेदारी को पूरी मेहनत व ईमानदारी से निभाऊँगा।

जल्द ही पूरे जिले की सभी विधानसभाओं में दौरा करके पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे और 2022 के चुनाव में बीजेपी को हराकर सपा की सरकार बनाएंगे और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे। पार्टी कार्यालय पर पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने सपा प्रदेश सचिव शराफत अली व प्रबुद्ध सभा प्रदेश सचिव अवनिकांत बाजपेई का स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी सरताज खां , जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह यादव , जिला उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह, रहमत अली मोनू , धर्मवीर यादव , सपा नेता मुकुल सिंह आशा , संजय कश्यप , सपा नेत्री पूनम सरोज , नगर अध्यक्ष रियासत खां , नीरज अवस्थी , सईद अहमद , प्रशांत मिश्रा , हरिनाम यादव, रेखा सिंह , शिव यादव मौजूद रहे।