सीतापुर : केशव ग्रीन सिटी में गंदगी बनी जान की आफत ,

संवाददाता हरीओम मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर के बाईपास पर स्थित केशव ग्रीन सिटी में फैल रही गंदगी से कॉलोनी में रहने वाले आमजन लोग परेशान हैं वहां के निवासी सत्रोहन बताते हैं कि वहां पर रोड पर स्थित परिणय गेस्ट हाउस है जिसमें से गंदा पानी वह खराब खाना गेस्ट हाउस के पीछे फेंक दिया जाता है और बदबूदार गंदा पानी भी गेस्ट हाउस के पीछे स्थित कॉलोनी में ही आ जाता है जिससे वहां भयंकर महामारी फैलने की आशंका है और सत्रोहन को डॉक्टर के द्वारा इंफेक्शन बताया गया है पर बगल में ही गंदा बदबूदार पानी जमा होने के कारण भयंकर बदबू में रहना पड़ रहा है।

इन लोगों ने अपनी शिकायत केशव ग्रीन सिटी के मालिक मुकेश अग्रवाल को किया पर उनके द्वारा भी कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई जिससे परेशान होकर कॉलोनी वासियों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया और नवीन चौकी चौकी पर भी कंप्लेंट कर दिया जिसके बाद परिणय गेस्ट हाउस मालिक शिवकुमार जायसवाल को कड़ी चेतावनी भी दी गई पर उनके ऊपर इसका कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है अभी भी गंदा बदबूदार पानी वह खराब खाना वही जगह पर एकत्रित हो रहा है जिससे वहां पर रहना तो दूर खड़ा होना भी दुश्वार हो गया है अगर ऐसे ही चलता रहा तो महामारी फैलने से इसको कोई नहीं रोक सकता फिर कॉलोनी वासियों ने एसडीएम सदर को ज्ञापन दिया।

एसडीएम सदर ने जांच नायब तहसीलदार को दे दी है और बोला है मौके पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करें। कॉलोनी वासियों को एसडीएम सदर ने आश्वासन दिया है कि हर संभव मदद की जाएगी और जल्दी इस समस्या का निराकरण कर दिया जाएगा। कॉलोनी वासियों का कहना है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो विकास भवन के सामने सभी कॉलोनीवासी धरने पर बैठ जाएंगे।