हरदोई :- रामलीला महोत्सव मेले की रंगत रही बरकरार

संवाददाता आशीष गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
:- नगर में शुक्रवार को रामलीला महोत्सव मेले में हिन्दू मुस्लिम की भारी भीड़ उमड़ी
:- मेले की रंगत रही बरकरार , लोगों ने आसमानी झूले का लिया लुत्फ व परिवार समेत घूमकर आइसक्रीम का उठाया आनंद
:- बिलग्राम राम लीला महोत्सव में अधिक भीड़ होने लगी इसलिए शाम से ही समिति के लोग सतर्क नजर आए

बिलग्राम सुभाष पार्क में शाम 4 बजे  से ही मेला मैदान की तरफ भीड़ भाड़ शुरू होने लगी है मेला का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मेला दर्शक महोत्सव का व झूले का आनंद लेते नजर आए इसके लिए राम लीला देखने वालों के लिए समिति की तरफ से महिलाओं के बैठने के लिए अलग बेवस्था की गई है पुरुष के लिए अलग नगर व आसपास के लोग देखने के लिए अपने वाहनों से आते जाते दिखे इसके लिए पुलिस के जवान लगे हुए थे

यहां आसमानी झूला के साथ हवाई झूला , ब्रेक डांस झूला , मारुति झूला ड्रेगन ट्रेन के साथ बच्चों के लिए तमाम तरह के झूले मौजूद थे। इसके अलावा यहां पर जादू के खेल के साथ महिलाओं के उपयोग की सामग्री एवं घरेलू वस्तुओं की दुकान लगी हुई थी। इससे इस क्षेत्र में महिलाओं की भीड़ अधिक रही। महिलाओं के सुरक्षा के लिए यहां पर पुलिस के जवानों के साथ समिति के तमाम लोग लगे हुए थे।

वह अराजक किस्म के लोगों पर पैनी नजर रखे हुए थे। मेला में पुलिस कर्मियों के साथ मेला की निगरानी में लगे रहे। यहां समिति के संयोजक धर्मेन्द्र यादव मेला प्रबंधक नीरज प्रदीप यादव सहित अवनीत शर्मा आराध्य मिश्रा मीडिया प्रभारी आशु वाजपेइ अन्य लोग मौजूद रहे।