सेक्सी ब्रा में डोनल बिष्ट ने दिखाया अपना विंटर लुक , देखे हॉट अवतार

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीवी और बिग बॉस 15 फेम एक्ट्रेस डोनल बिष्ट भले ही छोटे पर्दे पर एक दो टीवी शो में काम किया है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े एक्ट्रेस कम नहीं है। इसी बीच एक एक्ट्रेस का एक नया फोटोशूट सुर्खियों में है, जिसमें वह विंटर आउटफिट पहने हुए सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपनी फोटो में डोनल खुले बालों में सिंपल मेकअप में दिख रही हैं। होठो पर पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक लगाए वह प्यारी लग रही हैं।

फोटो में डोनल को ओवरऑल लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि वॉल्नट क्रीम कलर के ब्रा के उपर मल्टी कलर का कार्डिगन पहन रखी हैं और अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए डोनल कैप्शन में लिखती हैं -अपने अंदर की नन्ही परी को उड़ने दो। सोशल मीडिया पर डोनल का हॉट लुक वायरल हो चुका है। लोग उनकी फोटो पर कॉमेंट करते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं। फैंस हॉटी , सेक्सी , स्टनर और ब्यूटीफूल शब्द लिखकर कॉमेंट कर रहे हैं।

एक दीवाना था’, ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ जैसे सुपरहिट टीवी शोज में अपने एक्टिंग और खूबसूरत का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। टीवी शो ‘एक दिवाना था’ में शरनाया ‘रूप-मर्द का नया स्वरुप’ में इशिका पटेल का किरदार निभाकर इन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। टीवी के अलावा डोनल हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना कदम रखा है। एक्ट्रेस को ‘द सोचो प्रोजेक्ट’ सीरीज में पॉप सेंसेशन ‘साशा पिंक’ का किरदार निभाती नजर आई थीं। इसके अलावा डोनल इकबाल खान के साथ ‘इन कोल्ड बल्ड’ वेबसीरीज में भी नजर आई। बता दें कि डोनल हाल ही में ओटीटी बिग बॉस में देखी गई थीं।