ठंड में रोमांचक तरीके से ले : सेक्स का असली आनंद व गर्म एहसास ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सर्दी के मौसम में लोग सेक्स का खूब आनंद लेते हैं। लेकिन जब ये ठंड काफी ज्यादा बढ़ जाती है तो लोग सेक्स को उतनी अहमियत नहीं देते हैं। लेकिन ठंड में सेक्स करना आपको सेहत के लिए तो अच्छा है ही, लेकिन साथ ही ठंड में सेक्स करना आपके लिए एक शानदार अनुभव हो सकता है। एक कंबल के नीचे सेक्स करना हमेशा ही एक शानदार अनुभव हो सकता है। हालांकि, कई बार ठंड में अपने शरीर को सेक्स के लिए गर्म करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इसके लिए आप कई प्रयास करते होंगे ,ऐसे में सेक्स ट्रिक्स हैं जो सर्दियों में प्यार करने वालों के लिए बनाई गई हैं। तो चाय पीएं, घुटने तक ऊंचे मोज़े पहनें,और अपने जीवन के सबसे रोमांचक और सेक्सी मौसम की शुरुआत करने के लिए तैयार हो जाएं।

बेहतर संभोग के लिए मोज़े पहनें…
सर्दियों के दौरान गर्म मोज़े या जांघ तक ऊंचे मोज़े पहनने पर ज़ोर दिया जाना चाहिए। ऐसा कुछ भी जो आपके पैरों को गर्म रखे। कि जब एक महिला के पैर गर्म होते हैं, तो उसके पास प्यार करने के दौरान चरमोत्कर्ष तक पहुंचने की बेहतर संभावना होती है। लेकिन यह सर्दियों के सेक्स में आपको मदद भी कर सकती हैं।

ओरल सेक्स से पहले गर्मागर्म चाय पिएं…
पार्टनर को ओरल सेक्स देने के लिए यहां एक मजेदार ट्रिक है। एक कप चाय बनाकर पिएं। गर्म भावना पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए बहुत अच्छी है। यह आपके सेक्स को सर्द रात में जल्दी गर्म कर सकता है।

तेल का करें उपयोग…
गर्म करने वाले तेल शरीर के लिए बेहतर हो सकते हैं, यह ठंड होने पर एक सुखद अनुभूति पैदा करते हैं, और इनमें से अद्भुत सुगंध आती है। आप अपने पार्टनर की इसी तेल से मालिश करें। मालिश करना सर्दियों में काफी ज्यादा बेहतर हो सकता है। यह बहुत सेक्सी भी है और रोमांचक भी है। जब आपकी पार्टनर आपकी मालिश करेगी या आप उनकी मालिश करेंगे, तो उन्हें बहुत अच्छा एहसास होगा। ये मालिश आपको सेक्स की ओर भी ले जाएगी।